अंकित शर्मा की हत्या कैसे हुई, आरोपी सलमान ने किया खुलासा

ankit sharma
image source - google

दिल्ली में हुई हिंसा में हिंसक भीड़ ने आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा को बेरहमी से मार दिया था। गुरुवार को स्पेशल सेल ने सुन्दर नगरी से अंकित के एक हत्यारे को पकड़ लिया था और पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया की किस तरह उसने व उसके साथ के लोगों ने अंकित को मारा था। हत्या के आरोपी का नाम हसीन उर्फ सलमान है और ये मूल रूप से अलीगढ़ के मोहल्ला ऊपरकोट के भुजपुरा का निवासी है। सलमान सुन्दर नगरी में रहता था और हिंसा वाले दिन चाँद बाग गया था।

गुनाह कबूल करते हुए सलमान ने बताया की अंकित शर्मा पथराव के बीच फस गए थे और बचने के लिए भागे पर हिंसक भीड़ ने उन्हें पकड़ लिया और खिंच कर घर में ले गए। वहां पर अंकित शर्मा पर आधा घंटे तक चाकुओं व लाठियों से वार किया जाता रहा और सारे कपडे उतार दिए गए थे। सलमान ने बताया की उसने चाकू पास की सब्जी की दुकान से उठाया था और अंकित पर ताबड़तोड़ वार किये थे। हिंसक लोगों ने अंकित का चेहरा भी बिगाड़ दिया था और मारने के बाद भी वार करते रहे फिर अंकित के शव को नाले में फेंक दिया गया। सलमान ने कुबूला की 3 दिन लगातार वो दंगों में शामिल था और हिंसा कर रहा था। कल शुक्रवार को पुलिस ने सलमान को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने सलमान को 4 दिन की रिमांड पर क्राइम ब्रांच को सौंप दिय है।

covid-19 से बचने के लिए दुनिया ने अपनायी भारतीय परंपरा

ताहिर के घर नहीं हुई अंकित की हत्या

सलमान ने बताय की अंकित शर्मा की हत्या ताहिर हुसैन के घर में नहीं बल्कि घर के पास में ही की गयी थी। बता दें आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन के घर से हिंसक लोगों ने पथराव किये व पेट्रोल बम आदि को आस-पास के लोगों व उनके घरों पर फेका था। जिसमे कई घर,दुकान व एक स्कूल पूरी तरह जल के रख हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया की ताहिर घर में ही था और हिंसा करने वालों का साथ दे रहा था। फ़िलहाल अभी ताहिर पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here