दीपिका ने अचानक माँगा कैमरा मैन का फोन

google

दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर काफी व्यस्त है। उनकी यह फिल्म काफी चर्चा में है। अभी हाल उनकी 2020 में आने वाली फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हुआ है। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर लोगो को काफी पसंद आया है। सभी ने उनकी इस फिल्म की काफी तारीफ भी की है। आपको बता दे की उनकी फिल्म छपाक एक असल जिंदगी पर आधारित कहानी है। इस फिल्म के जरिये वे समाज को एक बहुत सन्देश देने जा रही है।

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लोगों का दिल जीतना बखूबी आता है। वे अपनी बातो से लोगो का दिल जीत लेती है। उनके अंदर एक मशहूर अभिनेत्री होने का कोई घमंड नहीं है। इतनी फेमस होने के बाद भी उनकी आदते अभी भी बच्चो जैसी है। वे कभी भी किसी के साथ अकड़ से पेश नहीं आती।

जानिए अक्षय कुमार ने क्यों भगवान राम को दी गाली

ऐसे में जब भी दीपिका पादुकोण मीडिया के सामने आती हैं। तब वो कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। दरअसल इस बार फिर दीपिका ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका को एक फोटोग्राफर के मोबाइल फोन का कवर पसंद आ जाता है। इस पर दीपिका फोटोग्राफर का फोन ले लेती हैं और उससे पूछती हैं कि क्या वह उसे इस्तेमाल कर सकती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वे इवेंट के बाद अचानक एक फोटोग्राफर का मोबाइल कवर देखकर कहती हैं आपका मोबाईल दे दो ना,मुझे इसका कवर पसंद है कवर दो ना, मैं यूज कर सकती हूं।’ इस पर फोटोग्राफर कहता है,हाँ ले लिजिए, आपके बर्थडे पर देता हूं पांच तारीख को।’वहीं फोटोग्राफर के ये कहना के बाद दीपिका हंसकर मना कर देती हैं। दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म एक एसिड अटैक सरवाइवर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। बता दें कि फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे।