मुरादाबाद : अगवानपुर शुगर मिल मे कर्मचारी का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

Agwanpur sugar mill
Moradabad

मुरादाबाद :। जिला मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अगवानपुर शुगर मिल कर्मचारी की संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बता दें की यह शव थाना सिविल लाइन क्षेत्र के एक शुगर मिल में बनी पानी की होज में तैरता हुआ मिला है।

पूरा मामला :-

आपको बता दें कि आज सोमवार सुबह को थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अगवानपुर में दीवान शुगर मिल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शुगर मिल कर्मचारी का संदिध हालत में शव शुगर मिल में मेली जमा करने वाले होज में तैरता हुआ मिला। शव की सूचना पर मौके पर सिविल लाइन पुलिस व परिजन भी पहुंच गए, पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही परिजनो ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

यहां बता दें कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अगवानपुर स्थित दीवान शुगर मिल में संगीत परिस्थितियों में शुगर मिल कर्मचारी अरमान अली 24 वर्षीय का शव शुगर मिल में बनी पानी की होज में तैरता हुआ मिला, शव मिलने से मील में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों के साथ-साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, शव की सूचना परिजनों को लगी तो परिजन भी मौके पर पहुंच गए। वहीं पुलिस ने अरमान के शव को पानी की होज से बाहर निकाला और पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही परिजनों ने अरमान की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here