बाराबंकी : नदी किनारे मिला युवा महिला का शव, जाँच में जुटी पुलिस…

dead woman's body found on river
Barabanki

बाराबंकी:। अपराध को छिपाने के लिए अक्सर लोग नहर, नदी या हाइवे का सहारा लेते है,जनपद में कई ऐसी घटनाएं हो चुकी जब आपराधिक घटनाओं को कारित करने के बाद शव को नहर,नदी या हाइवे के किनारे छोड़कर फरार हो गए है। कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ है बाराबंकी में जहाँ एक नदी के किनारे एक अज्ञात युवा महिला का शव बरामद हुआ है, देखने में ऐसा लगता है जैसा यह शव कहीं से बह कर आया है।

इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो स्थानीय पुलिस के साथ बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुँचे और जल्द घटना के अनावरण का दावा किया है।

बाराबंकी जनपद के थाना सतरिख इलाके के सुल्तान पुर गाँव से होकर गुजरने वाली रेठ नदी के किनारे आज एक अज्ञात महिला का शव पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर बरामद किया।

पहली बार देखने से ऐसा।लगता है कि यह शव कहीं से बह कर आया है लेकिन बाराबंकी पुलिस अपना ध्यान सिर्फ बहकर आने पर ही नही केन्द्रित कर रही है बल्कि अपराधियों द्वारा पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए नदी के किनारे शव को फेंके जाने पर भी अपनी निगाह दौड़ा रही है। इसके लिए पुलिस ने आसपास के थानों तथा सीमावर्ती जिलों में भी गुमशुदगी का पता लगाने में जुट गयी है।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि सतरिख थाना इलाके के सुल्तानपुर गाँव के समीप रेठ नदी के किनारे एक अज्ञात युवा महिला का शव बरामद हुआ है । इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आसपास के थानों तथा सीमावर्ती जिलों में यह पता लगाया जा रहा है कि कोई महिला की गुमशुदगी तो नही दर्ज है । जल्द ही इस महिला की पहचान तथा हत्या का कारण पता कर घटना का अनावरण किया जाएगा ।

रिपोर्ट:-अजय वर्मा….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here