गोंडा : गन्ने के खेत में शव मिलने से गांव में फैली सनसनी

Gonda sensation
Gonda

गोंडा :- खबर गोंडा से है जहां थाना धानेपुर क्षेत्र के राजापुर गांव के सत्तू पुरवा में एक अधेड़ का शव गन्ने के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई लोगों की सूचना पर फॉरेंसिक टीम के साथ उच्च अधिकारियों ने घटना का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस इस पूरे प्रकरण को एक्सीडेंटल बता रही है कि रात में दुर्घटना घटी होगी जिससे बॉडी गन्ने के खेत में जा गिरी।

गोंडा : बमबाजी से मचा हड़कंप,कई घायल,आरोपी गिरफ्तार…

थाना धानेपुर क्षेत्र के राजापुर गांव के तत्व पुरवा में एक अधेड़ का शव गांव के बगल गन्ने के खेत में सुबह मिलने से सनसनी फैल गई जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो परिजन में थाना धानेपुर में सूचना दी मौके पर थाना पुलिस के साथ एडिशनल एसपी ने मौके का निरीक्षण किया और फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है पुलिस इस पूरे मौत के पीछे एक्सीडेंटल वजह बता रही है।

राजापुर के सत्तू पुरवा गांव में अधेड़ का शव मिलने के मामले पर कुछ स्पष्ट बता नहीं पा रहे हैं उनका कहना है कि गन्ने के खेत में शव मिला है मौत किस कारण से हुई है इसका पता नहीं है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी कोई जानकारी हो पाएगी लेकिन पुलिस पूरे प्रकरण को एक्सीडेंटल बता रही है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 2 =