ग़ाज़ियाबाद के एक घर में 2 बच्चों समेत मिली 4 लाशें

Dead bodies found in the house
google

उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ग़ाज़ियाबाद में थाना साहिबाबाद के अर्थला इलाके में एक घर के भीतर से 4 लाशें बरामद हुई हैं। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों, पुलिस व प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक़ घर के भीतर से संदिग्ध हालत में पति पत्नी और दो बच्चों की लाशें मिली हैं। माना जा रहा है कि पति ने पहले पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुदखुशी कर ली है। पुलिस को इस घर में एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस दर्दनाक घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस इस घर में पहुंची और सभी शव कब्ज़े में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाजियाबाद के एसएसपी पर लगा भ्रष्टाचार का आऱोप

एसपी सिटी ग़ाज़ियाबाद एमके मिश्रा का कहना है कि “अर्थला के संजय कॉलोनी में धीरज त्यागी का शव छत के पंखे से लटका मिला और उसकी पत्नी और उनके 2 और 4 वर्षीय बच्चों के शव भी घर के अंदर मिले हैं। सभी शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और आगे की जांच जारी है”। पुलिस ने यह भी बताया है कि मृतक के घर में एक दीवार पर कुछ लिखा हुआ मिला है और कहा है कि यह मृतक कि हैण्ड राइटिंग हो सकती है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस प्यूरी मामले कि जांच की जा रही है और जांच के बाद ही इस घटना की सच्चाई सामने आने की उम्मीद है।

हाल ही में राजधानी दिल्ली के भजनपुरा क्षेत्र में भी 5 लोगों की लाशें बरामद हुई थीं। जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि उनके किसी रिश्तेदार ने ही लेनदेन के मामले में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को बेरहमी से मार दिया था। हत्या के काफी दिनों बाद घर के भीतर से बुरी हालत में पाँचों लोगों की लाशें बरामद की गए थीं। इसके बाद पुलिस ने बताया था कि घर से पति पत्नी तथा तीन बच्चों के शव बरामद हुए हैं जिसमे तीनों बच्चों कि आयु क्रमशः 12, 16 तथा 18 वर्ष के लगभग है। इस मामले की शुरूआती जांच में पति के बैटरी रिक्शा चालाक होने का पता चला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here