अयोध्या : दबंगो ने घर मे घुस कर पति और पत्नी को बुरी तरह पीटा…

Dabangs enter the house and beat up
Ayodhya

अयोध्या:। जनपद Ayodhya में पुरानी रंजिश के चलते दबंगो ने घर मे घुस कर पति और पत्नी को बुरी तरह पीटने  की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के मुताबिक गाँव के ही 5 लोग गाली गलौज करते हुए घर में घुस आये और उन्होंने लाठी-डंडों से बुरी तरीके से पीटने लगे।

पूरा मामला:-

याहिया ग्राम कोला थाना रौनाही जनपद अयोध्या के निवासी नदीम अहमद और उनकी पत्नी नाजिया को कोला याहिया ग्राम के रहने वाले 5 लोगों ने घर में घुस के लाठी-डंडों से बुरी तरीके पीटा। वही नाजिया ने आरोप लगाते हुए बताया कि की याहिया ग्राम कोला के रहने वाले बिलाल अहमद, निहाल अहमद, विशाल अहमद, तौसीफ अहमद, और मोंटू हमारे घर में दरवाजे पर लात मारते हुए व गाली गलौज करते घर मे घुसे और हमारे पति को पीटने लगे।

जब हमने ने इसका विरोध किया और अपने पति को बचाने की कोशिश की तो दबंगो ने हमको भी लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया, जिससे नाजिया को गंभीर चोटे आई और दांत व जबड़ा हिल गया। जिसके कारण मुंह से खून बहने लगा और नाजिया ने सी0एच0सी0 सोहावल अस्पताल में अपना व अपने पति का मेडिकल व इलाज करवाया और पांच लोगो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।

नाज़िया ने आरोप लगाते हुये कहा की अपराधी के हौसले इतने बुलंद है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पीड़ित को डरवाया व धमकाया जा रहा है कि अगर मुकदमा वापस नही लिया तो जान से मार दूँगा, जिससे नाज़िया व उसके पति डरे व सहमे है।

वहीं एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह का कहना है कि याहिया ग्राम कोला गांव के पांच लोगों ने मारपीट किया उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हो गया है और विवेचना के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट:-बिस्मिल्लाह खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here