दबंग 3 का पोस्टर हुआ रिलीज, भाईजान बोले ”स्वागत नहीं करोगे हमारा”

    भाईजान सलमान खान की आने वाली मूवी दबंग 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है जिस पर भाई जान कह रहे हैं की स्वागत नहीं करोगे हमारा। सलमान खान की मूवी दबंग 3 में सलमान बहुत ही दबंग अंदाज नजर आएंगे। दबंग 3 का ऑफिशियल मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमें सलमान एक्शन सीन करते हुए नजर आए हैं और साथ ही सलमान एक्शन से भरपूर बहुत स्मार्ट और दबंग लग रहे हैं। जिसे सलमान के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और दबंग 3 के आने का इंतजार कर रहे हैं।

    सलमान ने ट्विटर पर पोस्ट किया दबंग 3 का पोस्टर


    इस 17 सेकेंड मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए सलमान ने एक कैप्शन भी लिखा। सलमान ने ट्वीट किया- ‘आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत नहीं करोगे हमारा।’ जिसे देखकर दबंग खान के प्रशंसकों के बीच फिल्म के प्रति उत्साह और भी बढ़ गया है। सलमान ने एक साथ चार पोस्टर रिलीज कये जो अलग-अलग भाषाओं में है मगर एक ही पोस्टर है। इस मूवी के जरिए सलमान खान अपने फैंस के लिए इंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज लेकर आएंगे। सोनाक्षी सिन्हा , सलमान खान , किच्चा सुदीप मिलकर फिल्म में हंगामा मचाते नजर आएंगे। फिल्में फिल्म में इनके साथ साईं मांजरेकर , माही गिल और अरबाज खान भी नजर आएंगे इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।

    क्यों नहीं कहते भाईजान की सेट का वीडियो ली न हो


    इतनी ज्यादा सख्ती के बावजूद कुछ दिन पहले सेट से दबंग 3 का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक्शन सीन करते हुए नजर आए थे। वीडियो में सलमान एक आदमी को उछाल कर पैरों से मारते नजर आए थे। और वह यह भी पूछ रहे थे कि जो सीन उन्होंने किया वह ठीक है या नहीं। ये पहली बार नहीं है कि जब ‘दबंग 3’ के सेट से कोई वीडियो लीक हुआ हो। इससे पहले भी दबंग सेट के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं। सलमान खान यह बिल्कुल भी नहीं चाहते कि उनके सेट का कोई वीडियो वायरल हो क्योंकि वह कई अभिनेत्रीयों को फिल्म इंडस्ट्री में आने का मौका देते हैं इस बार भी उन्हें ने अपने दोस्त और बॉलीवुड-मराठी अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को अपनी फिल्म में मौका दिया है। इसलिए वह नहीं चाहते कि उनके सेट‌ का कोई वीडियो बाहर लीक हो।