कानपुर : अपराधियों के हौसले बुलंद, घर पर बम मारकर बाइक से हुए फरार…

bombing home
Kanpur

कानपुर:। इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनके अंदर यूपी पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म सा हो गया है,तभी बिकरु काण्ड के बाद से उत्तर प्रदेश का कानपुर चर्चा में बना हुआ है। कुछ ऐसा ही एक उदाहरण बीते बुधवार रात को देखने को मिला, जहाँ दो युवकों ने बेखौफ होकर एक घर मे दो बम मारे और फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

घटना कानपुर के गोविंद नगर थानाक्षेत्र के गुजैनी इलाके की है जहाँ तीन दबंग युवक बाइक से आते हैं और बेखौफ होकर एक घर मे दो बम मारकर वापस बाइक से फरार हो जातें हैं। यानी उन्हें पुलिस का कोई खौफ नही,कोई डर नही, बस है तो सिर्फ दबंगई। लेकिन बम फेंकने वाले युवकों को यह नही मालूम था कि पड़ोस के घर मे लगा सीसीटीवी कैमरा उनकी सारी हरकतों पर नजर रखे हुए है और ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया में तेजी से देखा जा रहा है।

वहीं कानपुर पुलिस भी फुटेज पर नजर बनाए हुए है, जिसमे पता चला कि बम मारने वाली यह घटना कानपुर के गोविंद नगर थानाक्षेत्र के गुजैनी इलाके की है। जहां दबंग पंकज ठाकुर गैंग के सदस्यों ने अजय परिहार नाम के व्यक्ति के घर पर बम चलाने का काम किया था।

आपको बताते चलें कि पंकज ठाकुर एक अपराधी किस्म का वह उभरता चेहरा है जो पुलिस को कुछ भी नही समझता, जिसका उदाहरण सामने है।

पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ा, दिया ये बयान…

वहीँ इस पूरे मामले पर पुलिस ने सोशल मीडिया पर रटा रटाया बयान जारी कर अपना पल्ला झाड़ लिया। एसपी साउथ बी मूर्ति ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए कहा कि,”वो बम जानलेवा नहीं बल्कि दीवाली वाले बम थे, जिसके घर पर बम फोड़े गए उनके घर पर ताला लगा हुआ है,साथ ही जिन लोगो ने बम चलाये है वो भी अपने घर पर नहीं मिले।”

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here