किसान के घर से गोवंश हुआ था चोरी, जब मिला तो उड़े सभी के होश

योगी आदिनाथ ने जब से सूबे की कमान अपने हाथों में ली है तभी से वाँछित अपराधियो की शामत आयी हुई है। इस के लिए सूबे के प्रत्येक जिले में कई तरह की टीमो का गठन भी किया है ताकि आये दिन होने वाली आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगे।

इसके बाबजूद भी इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है । ताजा मामला चोरी की हुए गोबनशीय के अबैध कटान से जुड़ा है । पूरा मामला जनपद मुरादाबाद के थाना छजलैट क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कुरी रवाना से जुड़ा है।

जहाँ अज्ञात चोरों द्वारा ग्राम के ही एक किसान के घर से गोबनशीय पशु को चोरी कर के ले गये व उसको ग्राम के बहार जाकर ग्राम के ही एक किसान के गन्ने के खेत मे ले जाकर उसका कटान कर दिया ।

ग्रामीणों ने जब अपने पशु को उसके स्थान पर नही देखा तो तलाश किया तो ग्राम से कुछ दूरी पर एक खेत मे उसका सिर व काफी खून जमीन पर फैला मिला ।जिसकी सूचना ग्रामीणों ने थाने को दी।

मोके पर थाने की पुलिस पहुंच और पशु के शेष अबशेषो को कब्जजे में लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजिकृत कर लिया गया है। ग्रामीणों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है।

महाराष्ट्र कांग्रेस: वैक्सीनेशन फ्री करने का झूठ केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में रखा और…

तो वहीं क्षेत्रधिकारी बलराम ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजिकृत कर लिया गया है ।और एक टीम गठित करके जल्द ही चोरो का खुलासा कर दिया जाएगा ।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here