प्रियंका गाँधी का योगी सरकार पर हमला,कहा Covid-19 वार्ड में झरना फूट पड़ा

Priyanka Gandhi
image source - google

कोंग्रस महासचिव Priyanka Gandhi Wadra ने Twitt कर यूपी सरकार पर Covid-19 अस्पतालों की व्यवस्था को लेकर हमला बोला है। प्रियंका गाँधी ने कुछ न्यूज़ पेपर्स की खबर का हवाला देते हुए कहा की कोरोना के इलाज की उचित व्यवस्था होने के सीएम और अधिकारीयों द्वारा किये गए दावे गलत साबित हुए है।

अपने ट्वीट में Priyanka Gandhi ने कहा की सीएम साहब और उनके अधिकारियों ने बार-बार पर्याप्त बेड होने और कोरोना से लड़ाई में सब कुछ सही होने का दावा किया है लेकिन इन खबरों में लखनऊ का हाल देखकर ही समझ जाएंगे कि यूपी सरकार की नाकाफी तैयारियों, लचर व्यवस्था और कमजोरियों पर पर्दा डालने की नीति ने आज बुरा हाल कर दिया है।

covid-19 वार्ड में झरना

बरेली के एक covid-19 अस्पताल का विडिओ साझा करते हुए प्रियंका गाँधी ने कहा “मरीज परेशान हैं, स्वास्थ्य कर्मी परेशान हैं लेकिन सरकार के मुखिया “सदी का सबसे कमजोर वायरस” जैसे बचकाना बयान देकर जवाबदेही से मुंह फेरे हुए हैं। बरेली कोविड अस्पताल का हाल देखिए। कोविड वार्ड में झरना फूट पड़ा है।”

दरअसल ये वीडियो एक न्यूज़ चैनल द्वारा दिखाया गया था। जिसमे दावा किया गया है की बरेली के Covid अस्पताल के वार्ड में बरसात का पानी झरने की तरह गिर रहा है और वहीँ पर मरीजों का इलाज किया जा रहा है। इसी पर प्रियंका गाँधी ने यूपी सरकार द्वारा किये जा रहे दावों को गलत बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here