सुल्तानपुर : आज से शुरू हुई 69000 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया की काउंसलिंग…

teacher recruitment
SULTANPUR

सुल्तानपुर : आज से शुरू हुई शिक्षक भर्ती प्रक्रिया की काउंसलिंग पर उस समय ग्रहण लग गया,जब काउंसलिंग करा रहे लोगो को ये मालूम पड़ा कि हाईकोर्ट ने भर्ती प्रक्रिया पर रोक लगा दी है,हालाकि गनीमत यह रही की सुल्तानपुर जिला प्रशासन ने अभ्यार्थी की काउंसलिंग को नही रोका जिला प्रशासन की माने तो अभी शासन से उन्हें कोई आदेश नही मिला है,इस लिए काउंसलिंग प्रक्रिया चल रही है।

सुल्तानपुर जिले के केश कुमारी इण्टर कालेज में आज से 69000 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया की काउंसलिंग चल रही तीन दिनों तक चलने वाली काउंसलिंग पर उस समय मायूसी का बादल छा गया जब काउंसलिंग करा रहे अभ्यर्थियों को यह मालूम पड़ा कि हाईकोर्ट ने भर्ती प्रक्रिया पर रोक लगा दी है।

अभ्यर्थियों की माने तो 6जनवरी 19 को यह परीक्षा हुई थी डेढ़ साल बाद उन्हें उम्मीद जागी की उन्हें नियुक्ति पत्र मिल जायेगा पर आज हाईकोर्ट के रोक के बाद लग रहा है कि इस नियुक्ति के लिये थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा,हालाकि गनीमत यह रही कि सुल्तानपुर प्रशासन ने काउंसलिंग प्रक्रिया को निरंतर जारी रखा है।

उनकी माने तो अभी उनके पास शासन से कोई आदेश नही आया है इस लिये काउंसलिंग निरंतर जारी है शासन से जैसे कोई दिशानिर्देश मिलता है वह उसका अनुपालन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here