झाँसी : कोरोना का डबल अटैक, 1 दिन में मिले नए 23 मरीज, 232 हुए पॉजिटिव

Corona's double attack
Jhansi

झांसी में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ा कर सड़कों पर निकलने वाले लोगों के लिए यह शायद आखिरी अल्टीमेटम है, शुक्रवार को झांसी में 23 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिलाधिकारी आंद्रा वामसी के निर्देशन में लगातार लोगो से सोशल डिस्टेंस की अपील की जा रही है।

शनिवार को कुल 262 संदिग्ध मरीजों की जांच की गई थी, झांसी वासियों को संजीदगी से समझना पड़ेगा कि अब तक कोरोना संक्रमित 2 दर्जन मरीजो की मौत हो चुकी है, अब तक कुल 232 पॉजिटिव मामले मिल चुके है।

झाँसी में अब तक बेहतर देखने के बाद 96 ऐसे मरीज है जो पहले पॉजिटिव थे और अब नेगेटिव आ गए हैं, अब तक कुल 85 मरीज बेहतर स्वास्थ्य के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं, मेडिकल कॉलेज में 112 कोरोना एक्टिव मरीजो का इलाज चल रहा है, शनिवार को तालपुरा, लक्ष्मी गेट, कोतवाली, सैयर गेट, नवाबाद, ओरछा गेट, सुभाष गंज, सीएमओ ऑफिस, सराय मोहल्ला, खुशीपुरा, नगरिया कॉलोनी, वेदराज मोहल्ला घास मंडी से 23 मरीज मिले है, यह सभी वे इलाके है जहाँ बड़ी आबादी रहती है, जरूरत है कि सभी लोग सरकारी गाइडलाइन का पालन करें, खांसी जुकाम जैसे लक्षण दिखते ही तुरंत सरकारी अस्पताल में जांच कराएं, जिससे प्रशासन वक़्त रहते मरीज की जान बचा सके, इसके साथ ही सोशल डिस्टेंस और मास्क का प्रयोग हर हाल में करें और दूसरों को इसकी सलाह दें।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़ क़ुरैशी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here