Corona Virus से निपटने का सुझाव देने पर मिलेंगे 1.75 लाख रुपये

Corona Virus
Google

Corona Virus :- चीन से फैले कोरोना वायरस ने भारत समेत दुनिया के कई देशों में हाहाकार मचा दिया है। जिससे की 100 से भी ज्यादा देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं और अब तक करीब 7,000 लोगों को इस वायरस से अपनी जान गंवानी पड़ी है। तो वहीं इसी के चलते भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घातक जानलेवा वायरस से निपटने के लिए देशवासियों से सुझाव मांगे हैं। ताकि जल्द ही इस महामारी से बचा जा सके और सभी को सुरक्षा दी जा सके।

Corona Virus Research – ऐसे लोगों को सबसे पहले हो रहा कोरोना वायरस,जान लें

आपको बता दें चीन से फैले कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करकेदेशवासियों से सुझाव मांगे हैं। और तो और प्रधानमंत्री ने 1.75 लाख रुपए तक का नकद पुरस्कार भी विजेताओं को देने के लिए कहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है की, ‘बहुत लोग कोविड-19 के लिए टेक्नोलॉजी के जरिए समाधान साझा कर रहे हैं। मैं उनसे @mygovindia पर अपने सुझाव साझा करने की अपील करता हूं। आपका ये प्रयास कई तरह से मदद कर सकता है।’

@mygovindia on twitter 

आपको बता दें की माय गवर्नमेंट इंडिया के ट्विटर हैंडल @mygovindia के पेज पर दिए चैलेंज में यह उल्लेखित है कि स्थानीय रूप से वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए देश के नागरिकों को सही जानकारी के साथ सशक्त बनाना है। हम उन लोगों और कंपनियों से जानकारी प्राप्त कर रहे हैं, जिनके पास तकनीक और समाधान, जैव सूचना विज्ञान, डेटासेट, निदान आदि के लिए ऐसी ऐप्लिकेशंस हैं जिनकी मदद से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here