यूपी के झांसी में कोरोना वायरस का विस्फोट,मरीजों की बढ़ी तादाद

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त निर्देशों के बावजूद प्रशासनिक अमला कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की रोकथाम करने में लगातार फेल साबित हो रहा है। प्रशासनिक अमले की लापरवाही के चलते प्रदेश के झांसी जिले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मुख्यमंत्री की फटकार के बाद प्रशासनिक अमला अब कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम के लिए सड़को पर जाकर जनता को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक कर रहे हैं।

jhansi corona news
jhansi police

जिलाधिकारी झांसी आंद्रा वामसी के निर्देशन में बफ़र जोन में सख्ती बरती जा रही है। क्षेत्र में लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है। बताते चले कि यहाँ एक दिन में कोरोना संक्रमित 3 मरीजों की मौत हो गयी, जबकि 106 और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इस प्रकार सक्रिय केस 856 हो गए है और अब तक 52 मरीजों की मौत हो चुकी है।

jhansi corona news
andra wamsi jhansi DM

कंटेनमेंट जोन की बिगड़ते हालातों को देखते हुए जिलाधिकारी आंद्रा वामसी के निर्देशन में इन क्षेत्रों में सख्ती बढ़ा दी गयी है। अभी तक झाँसी जनपद में 1344 कोरोना पॉजिटिव केस मिल चुके हैं जिसमें 436 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। झाँसी में अब एक्टिव पॉजिटिव केस 856 है जिनका मेडिकल कॉलेज में इलाज किया गया है।

रिपोर्ट- मो. तौसीफ़ क़ुरैशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here