Corona Virus की वजह से IND vs RSA के बीच होने वाली सीरीज रद्द…

India vs South Africa odi Serie
Google

Sports Desk:- भारत में लगातार बढ़ते कोरोनावायरस का असर अब खेल जगत पर भी पड़ रहा है जिसके कारण अब यह कोरोना वायरस क्रिकेट के लिए भी बहुत बड़ी मुसीबत बनता जा रहा है। चीन देश से आए खतरनाक और घातक कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में अपने प्रकोप से हड़कंप मचा रखा है, पूरी दुनिया में इसको लेकर हाहाकार है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने तो कोरोनावायरस संक्रमण को महामारी घोषित कर दिया है।

Corona Virus के चलते स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo को लगा झटका

क्रिकेट को भारी नुकसान :-

कोरोनावायरस के चलते क्रिकेट जगत को भी भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। क्यूंकि अभी तक भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के बाकी दो वनडे इंटरनैशनल मुकाबले खेले जाने थे और यह मुकबले15 और 18 मार्च को लखनऊ और कोलकाता में खेले जाने थे। जो की अब कोरोनावायरस के चलते BCCI ने यह दोनों मैच रद्द कर दिए हैं।समाचार एजेंसी पीटीआई ने बीसीसीआई के हवाले से यह खबर दी है।

अभी कुछ समय पहले ही यह पुष्टि हुई थी की कोरोनावायरस के चलते होने वाले आईपीएल का आयोजन गित कर दिया गया है और ठीक उसी के बाद अब यह सीरीज भी रद्द की जा रही है। इस सम्बन्ध में बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ‘आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है और इस समय ही समझदारी है कि इस सीरीज को रद्द कर दिया जाए। देश गंभीर महामारी का सामना कर रहा है।’

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here