दिल्ली के सीएम का हुआ कोरोना टेस्ट,शाम तक आएगी रिपोर्ट

delhi mukhyamantri arvind kejriwal
image source - google

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। जिसकी आंच अब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर भी आती दिख रही है। दरअसल शनिवार को केजरीवाल को गले में खराश और बुखार की शिकायत हुई थी जिसके बाद वो घर में ही इसोलेट हो गए थे और अपनी सारी मीटिंग को कैंसिल कर दिया था और आज सुबह उनकी कोरोना जाँच हुई है। अब शाम को रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा की सीएम केजरीवाल को कोरोना हुआ है या नहीं।

बता दें दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। स्वस्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में 27654 कोरोना के मरीज है। इनमे से 16229 सक्रीय मामले है और अभीतक 10664 मरीज स्वस्थ्य हो चुके है। जबकि कोरोना से 761 लोगों की जान भी गयी है। इस हिसाब से दिल्ली संक्रमण के मामले में तीसरे स्थान पर है। दिल्ली से ज्यादा मामले महाराष्ट्र 88528 और तमिलनाडु 33229 में है।

दिल्ली में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों को देखते हुए आज उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दो बैठकें बुलाई हैं। पहली बैठक सरकार के साथ होगी और दूसरी बैठक सभी पार्टियों के नेताओं के साथ होगी। इस बैठक में कोरोना स्प्रेड पर चर्चा होगी और कोरोनावायरस निपटने के लिए रणनीति बनाई जाएगी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 17 =