Kanika Kapoor के साथ पार्टी में मौजूद लोगो की आई कोरोना रिपोर्ट

Kanika Kapoor
google

Kanika Kapoor कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और इस वक्त उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में रखा है। गौरतलब है की Kanika Kapoor लंदन से लौटने के बाद कई पार्टियों में शामिल हुई थीं और कई लोगों से भी मिली थीं। इसी के चलते उनके साथ पार्टी में शामिल सभी लोगो का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है।

Kanika Kapoor के अलावा 45 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

जानकरी के मुताबिक बता दू की Kanika Kapoor लखनऊ की जिस पार्टी में शामिल हुई थीं उसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके पुत्र और सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे। पार्टी में मौजूद रहे 45 लोगों के सैंपल लिए गए जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आ गई। रिपोर्ट के मुताबिक सभी 45 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव है। यानि इनमें से किसी को भी कोरोना वायरस नहीं है।

Kanika Kapoor की एफआईआर में गड़बड़ी

शुक्रवार को Kanika Kapoor के खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई जिसमें भारी गड़बड़ी हो गई। पुलिस का कहना है कि Kanika Kapoor पर लापरवाही के कारण केस दर्ज किया गया है। ये केस पुलिस ने लखनऊ के चीफ मेडिकल ऑफिसर की शिकायत के बाद दर्ज किया गया है। सीएमओ की एफआईआर के मुताबिक Kanika Kapoor को एयरपोर्ट पर ही संक्रमित पाया गया था और वहां उन्हें होम क्वारंटीन रहने के निर्देश दिए गए थे। लेकिन उन्होंने नियम तोड़ते हुए कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

Kanika Kapoor के लौटने की तारीख एफआईआर में 14 मार्च लिखी गई की जो गलत तारीख है। फ़िलहाल इस मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने एफआईआर की एक गलती स्वीकार कर ली है। बता दे की लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने कहा कि सीएमओ की ओर से एफआईआर के लिए आई रिपोर्ट में गलती से उनके Kanika Kapoor आने की तिथि 14 मार्च लिखी गई। असल में वह 11 मार्च को आई थी। जांच में ये बात सही कर ली जाएगी।

फंस गए सीएमओ

लखनऊ के सीएमओ अपनी ही तरफ से की गई एफआईआर में खुद फसते हुए नजर आ रहे है। गौरतलब है की Kanika Kapoor के संक्रमण की जानकारी मिलते ही उन्हें उसके उपचार के लिए स्वास्थ्य विभाग को जरूरी निर्देश देने चाहिए थे। जबकि उन्होंने होम क्वारंटीन कहकर पूरा मामला रफा-दफा कर दिया।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here