मंत्री के पैड पर फर्जी प्रस्‍ताव बनाकर लिया पांच करोड़ का ठेका

google

उत्तर प्रदेश के कैंपियरगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री फतेह बहादुर सिंह ने कैंट थाने में दो ठेकेदारों पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि विधायक के पैड पर फर्जी प्रस्ताव व उनका फर्जी हस्ताक्षर कर इन ठेकेदारों ने 4.89 करोड़ रुपये का ठेका हासिल कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। विधायक फतेह बहादुर सिंह ने एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता से शिकायत की थी।

आपको बता दे की सदस्य विधानसभा उत्तर प्रदेश, निवास माल एवेन्यू लखनऊ नाम के उनके पैड का दुरुपयोग कर उनके प्रस्ताव को परिवर्तित कर एक फर्जी प्रस्ताव बनाकर तथा उनका फर्जी हस्ताक्षर कर कार्यदायी संस्था समाज कल्याण निर्माण निगम से ठेका हासिल कर लिया गया है। एसएसपी ने जांच कराने के बाद कैंट थाने में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया।

पर्यावरण पर सरकार का है ध्यान जनता भी करे सहयोग-दारा सिंह

जिसके तहत गोरखनाथ थाना क्षेत्र के ईडब्लूएस एक, ललितापुरम राजेन्द्र नगर निवासी ठेकेदार रीना सिंह तथा इसी थानाक्षेत्र के आदित्यनगर नथमलपुर निवासी अजय कंस्ट्रक्शन के खिलाफ कैंट थाने में जालसाजी सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस संबंध में एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता ने कहा कि विधायक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कैंट पुलिस जांच कर रही है। साक्ष्य के आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही होगी।