राहुल गांधी: हमारी आवाज़ को संसद में दबाया जा रहा, जरूर सरकार ने कुछ ग़लत…

Pegasus Project' report
image source - google

विपक्ष के हंगामे के बीच आज भी संसद को 2 बजे तक स्थगित करना पड़ा। पेगासस प्रोजेक्ट’ रिपोर्ट पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्षी सांसदों ने हंगामा किया। कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र पेगासस प्रोजेक्ट पर चर्चा करने से बच रही है, इसलिए संसद में हमारी आवाज़ को दबाया जा रहा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हमारी आवाज़ को संसद में दबाया जा रहा है। हमारा एक सवाल है कि क्या केंद्र सरकार ने पेगासस को खरीदा था कि नहीं? क्या केंद्र सरकार ने उसका इस्तेमाल अपने देश के लोगों के ख़िलाफ़ किया था कि नहीं? हम यह जानना चाहते हैं।

इस हथियार को आतंकवादियों के खिलाफ, देशद्रोहियों के खिलाफ प्रयोग किया जाना चाहिए। हम नरेंद्र मोदी से सवाल पूछना चाहते हैं कि इस हथियार का इस्तेमाल लोकतंत्र के खिलाफ क्यों किया गया?… पेगासस पर चर्चा होने से पहले हम कहीं नहीं जाएंगे।

हम पेगासस पर चर्चा चाहते हैं। सरकार पेगासस पर चर्चा करने से मना कर रही है। स्पष्ट तौर पर सरकार ने कुछ ग़लत किया है, स्पष्ट तौर पर सरकार ने कुछ ऐसा किया है जो देश के लिए ख़तरनाक है। वरना वे कहते कि आइए और चर्चा कीजिए।

बाराबंकी में बड़ी सड़क दुर्घटना, पीएम मोदी ने सीएम योगी से की बात

BJP का पलटवार

संबित पात्रा ने राहुल गाँधी के बयान पर कहा कि राहुल गांधी ने कहा है कि उनके फोन में पेगासस नाम का हथियार डाल दिया गया है। अगर हथियार डाल दिया गया तो इतने दिन तक राहुल गांधी चुप क्यों बैठे रहे? इसपर उन्होंने FIR दर्ज़ की क्या? कोई हथियार नहीं है। जो चीज़ नहीं है उसका हथियार बनाकर इन्हें संसद को रोकना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here