सिद्धार्थनगर : बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पकौड़े तलकर जताया विरोध

Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर :। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जंहा देश मे जश्न मनाया जा रहा है । भाजपा के कार्यकर्ता इस सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे है। वही सिद्धार्थनगर जिले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज पकौड़े तलकर विरोध जताया।

इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पहले बेरोजगारी के मामले को लेकर पैदल मार्च किया उसके बाद जिला मुख्यालय नौगढ़ के मुख्य सिद्धार्थ तिराहे पर एक ठेले पर पकौड़े तलकर बेंचते नजर आए। इस दौरान भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

इस दौरान कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष काजी सुहैल ने बताया कि भाजपा इस सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे है। लेकिन हमने आज के दिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया है। देश मे बेरोजगारी चरम पर है,यह लोगो को गुमराह कर रहे है,सरकारी कर्मचारियों को जबरन रिटायर करने की बात कह रहे है। 2014 में कहा था कि हर वर्ष 2 करोड़ लोगो को रोजगार देने का वादा किये थे। लेकिन इसके ठीक उलट दो ,तीन करोड़ लोगों का रोजगार छीन रहे है। इसीलिए आज हमने सरकार को जगाने के लिए पकौड़े तले। जिससे उन्हें इस देश के युवाओं की समस्या समझ आ सके।

रिपोर्ट:-कृपा शंकर भट्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here