किसानों की राजनीति कर चुनाव जीतने की तयारी में कांग्रेस !

Source - Google

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के किसानों ने भारतीय जनता पार्टी को हराने का पूरा मन बना लिया है। किसान की परिस्थिति और किसानों के साथ धोखा हुआ है।

उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल में गन्ने का भाव सिर्फ 25 रुपये बढ़ाने का सरकारी फैसला स्पष्ट दर्शाता है कि यह सरकार किसानों के कल्याण को लेकर कितनी गंभीर है। उन्होंने कहा कि किसानों को न तो उनकी उपज का सही दाम मिल रहा है न ही उनको वह मान सम्मान मिल रहा है। सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा सबसे ज्यादा किसानों को उठाना पड़ा है। 2014 के बाद से किसानों पर कर्ज बढ़कर लगभग दोगुना हो गया है। 2022 तक किसान की आमदनी दोगुनी हो जाएगी, ये जो वादा किया था बहुत बड़ा जुमला साबित हुआ।

कांग्रेस की मांग 400 रुपए क्विंटल रेट करे गन्ने का वही तीन कृषि कानून को वापस ले सरकार दीपेंद्र हुड्डा ने गुजरात में अडानी के मालिक वाले मुंद्रा बंदरगाह से 17 और 19 सितंबर को दो कंटेनरों से 2988 किलोग्राम हेरोइन ड्रग्स की भारी खेप बरामद होने का मुद्दा भी उठाया और कहा कि यह न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में कहीं भी बरामद हुई सबसे बड़ी ड्रग्स की खेप है।

महंत नरेंद्र गिरी की मौत का राज़ खोलने में जुटी सीबीआई पहुंची प्रयागराज

सरकार ने अब तक केवल छोटी मछलियों को गिरफ्तार किया है सरकार को जनता से कोई मतलब नहीं उनकी कोई चिंता नहीं सरकार ने बताया 22890 मौत हुई कोरोना से लेकिन असलियत कुछ और है आंकड़े बहुत जादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here