क्या कांग्रेस में शामिल होंगे सपा सांसद आज़म खान?

SP MP from Rampur Azam Khan
image source - google

रामपुर से सपा सांसद आज़म खान के समर्थन में अब कॉंग्रेस पार्टी पूरी तरह से मैदान में उतर आई है। आज मुरादाबाद के महानगर कॉंग्रेस कमेटी ऑफिस पर अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आज़म खान के लिए लड़ने की बात मीडिया के सामने कही है।

दरअसल कल 26 फरवरी को सपा सांसद आज़म खान को उनके बेटे के साथ जेल भेजा गया था। आज एक साल पूरा हो रहा है और अब कॉंग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक विभाग आज़म खान के परिवार के साथ खड़ा होता दिख रहा है। अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर अहमद खान ने एक प्रेस कॉनफेरेन्स करके इस बात का खुलासा कर दिया है।

उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा ने आज़म खान का साथ नही दिया है। जबकि किसी भी मामले में पूरी सपा जिम्मेदार है, आज़म खान के बुरे वक़्त में सपा ने उनका साथ नही दिया है। क्योंकि उन्होंने राजनीति में 40 साल लगा दिए और अब भी सपा से सांसद है और वो अल्पसंख्यक समुदाय से आते है। उन्होंने एक यूनिवर्सिटी बनाई, लेकिन उनके ऊपर मुर्गी चोरी तक के मुकदमे लाद दिए गए है और सपा के मुखिया केवल ट्विटर-टिविटर खेल रहे है।

UP: 2 महीने से किसान क्रय केंद्रों पर जमे हुए, लेकिन नहीं हुई धान खरीद

जहाँ तक आज़म खान के कॉंग्रेस में शामिल होने की बात है वो तो वही बता सकते है। लेकिन उनके लिए पिछले दिनों इंसानियत के नाते इमरान प्रतापगढ़ी और कॉंग्रेस के एक विधायक उनके घर जाकर उनकी पत्नी से मिल चुके है। जिसके बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उनकी सुध ली थी। आज़म खान के समर्थन में प्रियंका गांधी के उतरने के सवाल का जवाब देते हुए अहमद खान बोले कि ये तो प्रियंका गांधी की बता सकती है, लेकिन हमारे लिए ऐसा कोई निर्देश अभी नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here