सीएम योगी ने कोरोना के कारण टाली कैबिनेट बैठक

cm yogi adityanath
google

इस समय पूरा देश कोरोना के कारण परेशान है। सभी अपने ही घरों में एक कैदी की तरह रहने पर मजबूर हो गए है। क्योकि इस बीमारी से बचने का यही एक तरीका है। क्योकि अभी तक इस बीमारी का का कोई ईलाज नहीं मिला पाया है। कोरोना वायरस के कारण देश में कई राज्यों में लॉक डाउन लगा दिया है। गौरतलब है की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार इस समय प्रदेश में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए प्रभावी रूप से जुटी हुई है।

इसी के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर मंगलवार को होने वाली रुटीन कैबिनेट बैठक को टाल दिया गया है। सूत्रों की माने तो कैबिनेट बैठक के अलावा कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री की सक्रियता बैठकों आदि के रूप में जारी रहेगी। खासतौर से मुख्यमंत्री मंगलवार को दोपहर साढ़े बारह बजे से दवा व अन्य जरूरी वस्तुओं की उपलब्धता के मद्देनजर व्यापार संगठनों के प्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए बातचीत करेंगे। इसके अलावा कोरोना की ताजा स्थिति की समीक्षा करेंगे और अधिकारियों को जरूरी निर्देश देंगे।

3 महीने से चल रहा शाहीन बाग प्रदर्शन हुआ खत्म ,पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को लिया हिरासत में

आपको बता दूँ की उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस बड़े शहरों तक सीमित न रहकर पीलीभीत व जौनपुर जैसे छोटे शहरों में भी पहुंच रहा है। सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के चार नए मामले सामने आए हैं। इस तरह प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 33 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here