CM योगी ने किया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना का निरीक्षण

Kashi Vishwanath Corridor Project
google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के दौरे पर गए हुए हैं। सोमवार की रात को उन्होंने निर्माणाधीन काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना का निरीक्षण किया। इससे पहले यहाँ पर मुख्यमंत्री ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा की रात्रि भोग आरती के दर्शन किए। इस मंदिर में निर्माण कार्य चल रहा है और पीएसपी कंपनी की तरफ से पाइलिंग का कार्य किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएसपी कंपनी के प्रतिनिधियों को निर्देश देते हुए कहा कि कार्य को समय से व गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए पूरा किया जाए। इसके पश्चात वह गंगा घाट गए और कंपनी के कंसल्टेंट एचसीपी के कमलेश से निर्माण की डिजाइन के बारे में जानकारी हासिल किया। इसके अलावा उन्होंने घरों से निकले हुए मंदिरों को देखा तथा उनका भव्य जीर्णोद्धार कराने का निर्देश दिया।

लखनऊ: कचहरी परिसर में बम से हमला, कई वकील घायल

इससे पहले धर्मार्थ कार्य राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी को मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद अंगवस्त्र व प्रसाद भेंट किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ मंत्री आशुतोष टंडन, रवीन्द्र जायसवाल, अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी, कमिश्नर दीपक अग्रवाल , डीएम कौशल राज शर्मा, सीईओ विशाल सिंह, डिप्टी कलेक्टर विनोद सिंह, अपर कार्यपालक निखिलेश मिश्रा तथा तहसीलदार विनय कुमार ने शिरकत किया।

सोमवार की रात को करीब 10.29 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगभग चार मिनट तक के लिए कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल गए और वहां पर राजकीय महिला अस्पताल के परिसर में बनाए जा रहे 100 बेड के मैटरनिटी विंग का निरीक्षण किया। यहाँ उन्होंने ठेकेदारों से बात की और उनसे दो दिन में बिल्डिंग सौंपने का समय लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here