Coronavirus : CM योगी की हाई प्रोफाइल बैठक समाप्त, कई नेता रहे मौजूद

meeting regarding Coronavirus
google
  • राज्य में स्कूलों, सिनेमाघरों, जिलों की स्थिति व भीड़भाड़ की जगहों को लेकर हुई सघन चर्चा
  • बेसिक शिक्षा से सम्बंधित सभी सरकारी तथा निजी स्कूलों को बंद किये जाने का जारी हुआ निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस (Covid-19) के सम्बंध में आज एक हाई प्रोफाइल बैठक बुलाया था जो अब समाप्त हो चुकी है। इस महत्वपूर्ण बैठक में कई बड़े नेताओं ने शिरकत किया। बैठक में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह, सुरेश खन्ना, स्वाति सिंह तथा बलदेव सिंह शामिल हुए। इसके अलावा इस बैठक में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, बेसिक शिक्षा, चिकित्सा शिक्षा, प्राविधिक शिक्षा, उच्च शिक्षा, माध्यमिक शिक्षा, व्यावसायिक शिक्षा, ग्राम विकास, नगर विकास, पंचायती राज तथा महिला कल्याण एवं बाल विकास पुष्टाहार के प्रमुख सचिव उपस्थित रहे।

BJP MLC ने पंचायत चुनाव के मद्देनज़र की प्रारंभिक बैठक

हाई प्रोफाइल बैठक के दौरान राज्य के सिनेमाघरों, स्कूलों, ज़िलों की स्थिति तथा भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों को लेकर सघन चर्चा की गई। इस बैठक के सम्बंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोपहर को 1:30 बजे एक प्रेस कांफ्रेंस किया। प्रेस कांफ्रेंस के पश्चात उत्तर प्रदेश में बेसिक शिक्षा से सम्बंधित सभी सरकारी तथा निजी स्कूलों को बंद किये जाने का निर्देश जारी कर दिया गया है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने बयान देते हुए कहा है कि किसी को भी कोरोना वायरस से घबराने की आवश्यकता नहीं है। उत्तर प्रदेश में इससे बचाव के लिए पर्याप्त इंतज़ाम कर लिए गए हैं और पैनिक होने की ज़रूरत नहीं है। साथ ही सुरेश खन्ना ने बताया कि सभी लोगों को जागरूक करने के साथ साथ बचाव कि भी आवश्यकता है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × five =