सीएम योगी ने 15 जिलों के हॉटस्पॉट वाले इलाकों की समीक्षा

yogi meeting
Google

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को कोरोनावायरस की स्थिति को लेकर सभी जिला अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों और स्वास्थ्य विभाग के साथ बैठक कर समीक्षा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन और 15 जिलों के हॉटस्पॉट वाले इलाकों को लेकर भी समीक्षा की है।

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस के 27 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद अब संक्रमित लोगों की संख्या 388 हो गई है और कोरोना से 3 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। प्रदेश में बढ़ते मामलों को देखते हुए कल यूपी सरकार ने फैसला किया था कि 15 जिलों को पूरी तरह से अगले कुछ दिनों तक सही कर दिया जाएगा। इनमें बनाए गए हॉटस्पॉट में सिर्फ पुलिस, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी को ही प्रवेश करने की अनुमति होगी।

हॉटस्पॉट एरिया के लिए लिस्ट जारी

जिन इलाकों में हॉटस्पॉट एरिया बनाए गए हैं। वहां पर फल- सब्जी सप्लाई करने वालों के नाम की लिस्ट जारी कर दी गई है। नोएडा में फल-सब्जी घरों तक पहुंचाने वाले 22 सप्लायर्स के नाम मोबाइल नंबर के साथ जारी किए गए हैं। जिससे लोग अपने घरों से बाहर ना निकले और उनको रोजमर्रा का सामान घर पर ही उपलब्ध होता रहे। इसी तरह अन्य जिलों में भी बनाए गए हॉटस्पॉट इलाकों की लिस्ट को जारी किया जाएगा।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here