मुरादाबाद घटना की सीएम ने की निंदा, सख्त कार्यवाही करने के आदेश

CM Yogi condemns Moradabad incident

कल मुरादाबाद में पुलिस और मेडिकल टीम पर हुए हैं हमले के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निंदा की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर व कर्म, सभी सफाई अभियान से जुड़े हुए अधिकारी व कर्मचारी। सुरक्षा में लगे सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिस विभाग के सभी कर्मी इस आपदा की घड़ी में दिन-रात सेवा कार्य में जुटे हैं। मुरादाबाद में पुलिस, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता अभियान से जुड़े कर्मियों पर हमला एक अक्षम्य अपराध है। इसकी घोर निंदा की जाती हैं।

संपत्ति होगी जब्त

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि ऐसे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी। दोषियों द्वारा की गई राजकीय संपत्ति के नुकसान की भरपाई भी उनसे ही सख्ती के साथ की जाएगी‌। जिला पुलिस प्रशासन ऐसे उपद्रवी तत्वों को तत्काल चिन्हित करें और प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा के साथ ही उपद्रवी तत्वों पर पूरी सख्ती भी करें।

प्रियंका गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, लॉकडाउन 2 को लेकर पूछे यह सवाल

मालूम हो कल मुरादाबाद में मेडिकल टीम पुलिस के साथ कोरोनावायरस की जांच के लिए गए हुए थे। जांच के दौरान ही कुछ लोग उनसे भिड़ गए और वापस जाने को कहा। पुलिस और डॉक्टर के लाख समझाने के बाद भी वह नहीं माने। इसके बाद अचानक उन पर पथराव होने लगा। इसके साथ ही डंडे और धारदार हथियारों से भी हमला किया गया। पुलिस और जांच करने गई मेडिकल टीम ने अपनी जान वहां से भाग कर बचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here