Corona Virus :-एक्शन में आये CM योगी आदित्यनाथ, बैठक में दिए ये निर्देश….

Corona Virus-CM Yogi Adityanath
Google

लखनऊ :- दुनिया में Corona Virus का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है लगातार इसका प्रभाव दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है जिसके चलते  आज सोमवार को कोरोना जैसे इस घातक संक्रमण के रोकथाम और प्रचार-प्रसार को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी राज्यमंत्रियो को दिए निर्देश दिए हैं इसके अलावा यूपी  सीएम ने कोरोना से निपटने के लिए और भी कई निर्देश अधिकारीयों को दिए हैं और कहा है और यह विशवास दिलाया है की है की हम सब कोरोना पर विजय प्राप्त करेंगे।

Coronavirus : स्वास्थ्य विभाग ने COVID-19 को लेकर जारी किया आंकड़े

17 मार्च को सीएम ने सभी मंत्रियो की बैठक भी बुलाई निदेशक संचारी रोग और कॉर्डिनेटर मिथलेश चतुर्वेदी को बुलाया गया 5 कालिदास मार्ग राज्य मंत्रियो की बैठक के दौरान बुलाया गया मिथलेश चतुर्वेदी को कोरेना वायरस को लेकर राज्य मंत्रियो की बैठक में सीएम ने कुछ जरुरी निर्देश दिए व जिलों में ओलावृष्टि को लेकर किसानों की मदद करने के भी निर्देश दिये। इसके अलावा सीएम योगी ने यह अपील भी की जनता को साफ़ सफाई रखने की आवशयकता है और कोरोना जैसी घातक बीमारी से निपटने के लिए जो भी सामन जरुरी है उसका एक उचित ढंग से उपयोग किया जाये जिससे की इसमें किसी भी प्रकार की कोई कमी न आये। और उन्होंने यह भी विशवास दिलाया की इस वायरस से निपटने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है और हम इस पर जरूर विजय प्राप्त करेंगे। आपको बता दें की अभी तक सोमवार को 157 देशों में कोरोनावायरस के कुल 1 लाख 69 हजार 515 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमे से मरने वालों का आंकड़ा अभी तक 6,515 पहुँच गया है।

इसके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण भी किया और इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और इसे और भी अधिक दुरुस्त करने के दिए निर्देश देने के साथ-साथ किसी भी प्रकार की ऐसे मामलों में लापरवाही न बरतने की हिदायत भी दी।

देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलो में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी के चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपने एक्शन में आ गए हैं,कोरोना वायरस जैसी इस घातक बीमारी से निपटने के लिए उन्होंने आज सोमवार को एक बैठक बुलाई और उसके बाद कोरोना वायरस के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण भी किया। इस निरीक्षण के दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और उसे दुरुस्त करने के जारी निर्देश दिए और साथ में उन्होंने इस बात की हिदायत भी दी कि ऐसे घातक मामलों में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए। आपको बता दें कोरोना वायरस से कुल अब तक एक लाख सामने आ चुके हैं, जिसमें अभी तक लोगों की जान जा चुकी है। तो वहीं भारत की बात करें तो यह वायरस भारत ने भी दस्तक दे चुका है और लगातार बढ़ ही रहा है जिसके चलते भारत में अभी तक एक सौ दस लोग संक्रमित पाए गए जिसमें से दो लोगों की अभी तक मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here