कौन हैं Jibraan Khan? इस फोटो को देखकर लोगो ने कहा तैमूर की कॉपी

Jibraan Khan childhood pic looks like taimur
Jibraan Khan childhood pic looks like taimur

करन जोहर की हिट फिल्म ‘Kabhi Khushi Kabhie Gham‘(2001) में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का किरदार निभाने वाले अभिनेता Jibraan Khan अब काफी बड़े हो चुके हैं| जी हाँ जिबरान खान ने शुक्रवार को अपना 27 वां जन्मदिन मनाया और वह अब पूरी तरह से बदल चुके हैं| फिल्म में जिबरान ने राहुल और अंजली रायचंद के बेटे कृष की भूमिका निभाई थी।

jibraankhan

Jibraan Khan पोस्ट

एक्टर अब काफी स्मार्ट हो गए हैं और वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं| रीसेंट फोटोज शेयर करने के अलावा अभिनेता अपने बचपन की तस्वीरें भी साँझा करते हैं| बता दे जिबरान ने अपने इंस्टाग्राम पर 2017 में एक अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी, जिसमे वह हूबहू तैमूर की कॉपी लग रहे हैं| ऐसा कहना हैं फैंस का, हालाँकि जिबरान अपने बचपन की फोटो में बहुत क्यूट नज़र आ रहे हैं| फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, “मासूमियत की उम्र # सदाबहार”

Jibraan Khan childhood pic

फैंस ने जिबरान की चाइल्डहुड मेमोरी को देखकर बहुत प्यारे-प्यारे कमैंट्स किये हैं, और कुछ यूज़र्स का कहना हैं कि वह बिलकुल सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की तरह लग रहे हैं| एक यूज़र ने कहा, “Youu looks like taimoor ali Khan”, “दूसरे यूज़र ने लिखा, “Why taimur looks like u”, “एक अन्य यूज़र ने लिखा, “I thought is taimur” वैसे एक्टर की बचपन की फोटो को देखकर आपको क्या लगता हैं?

K3G से खुद की पहचान पर बोले जिबरान

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभी भी K3G में अपनी भूमिका के लिए पहचाने जाते हैं, उन्होंने कहा, “हां, मैं इस बारे में झूठ नहीं बोलता। यह हुआ ही करता है। मुझे लगता है कि ऑडिशन के दौरान मुझे जो सम्मान मिलता है, वह अतीत में मेरे द्वारा किए गए काम की वजह से है और उन सभी में से K3G सबसे अच्छा है। मैं जहां भी जाता हूं, यह अभी भी पेटेंट सवाल है कि यह K3G पर कैसे काम कर रहा था। मुझे इसका उत्तर देते हुए कभी बोरिंग फील नहीं लगता, लेकिन मुझे लगता है कि यह उच्च समय है जब मुझे एक नई पहचान की आवश्यकता है।”

पिता Firoz Khan की मदद से नहीं चाहते इंडस्ट्री में काम

एक्टर Firoz Khan के बेटे, Jibraan ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं अपने पिता की मदद से इंडस्ट्री में काम नहीं चाहता हूँ| “यह इंडस्ट्री जितनी अच्छी हैं, उतनी ही क्रूर भी है। लेकिन अपनी योग्यता के आधार पर कुछ हासिल करना अद्भुत है। मेरे पिता ने महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाया था, यही कारण है कि मैंने एक बच्चे के रूप में अभिनय किया। मैंने विज्ञापन किए और फिर अभिनय किया। मुझे तीन साल लग गए एक अच्छी फिल्म के असिस्ट लिए, जो थी ‘Brahmastra’ और यह मेरा अपना संघर्ष है इसलिए मैं इसे पसंद कर रहा हूं|”

Jibraan Khan father Firoz Khan

 

अभी क्या कर रहे हैं Jibraan Khan?

Jibraan Khan बाल कलाकार के रूप में काम करने के बाद अपनी स्कूलिंग पूरी करने वापस चले गए| K3G के अलावा, उन्होंने अनिल कपूर और करिश्मा कपूर की 2002 की फ़िल्म ‘रिशते’ में भी काम किया। जिबरान अब अभिनय की दुनिया में वापस आ गए हैं और फिल्मों में अच्छी भूमिकाओं के लिए ऑडिशन दे रहे हैं। फिलहाल उन्होंने बताया हैं कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र को असिस्ट कर रहे हैं|

Shahrukh Khan फिल्म Pathan के लिए नहीं लेंगे फीस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here