वर्ग विशेष के मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं यूपी के सीएम : कैबिनेट मंत्री आप पार्टी

Cabinet Minister AAP Party
Sambhal

संभल :। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में जात पात के नाम पर राजनीति की जाती है जाति धर्म देखकर हत्या की जाती हैं यहां ना बहन बेटियां सुरक्षित हैं और ना ही यहां की शिक्षा व्यवस्था इतनी अच्छी है कि पढ़ लिख कर कोई अधिकारी बन सके।

संभल में कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने पहुंचे दिल्ली केबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने सबसे पहले यूपी सरकार को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि, यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है बीजेपी सरकार में यूपी में भय का माहौल है यहां जाति धर्म को देख पूछ पूछ कर हत्या की जाती है। यूपी की शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है उन्होंने यूपी के सीएम को भी नहीं बख्शा कहा कि वह आम जनता के नहीं बल्कि वर्ग विशेष के मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं। यूपी सरकार ने कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया जिस पर गर्व किया जा सके किसानों के मुद्दे पर भी वह खुलकर बोले कहा कि सरकार अंबानी और अडानी के इशारे पर ही काम कर रही है जबकि किसान बेहाल है केंद्र और यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा से जाति धर्म के नाम पर वोट बटोरती रही है लेकिन अब जनता समझ चुकी है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने शिक्षा स्वास्थ्य बिजली रोजगार पर बेहतर कार्य किया है जबकि यूपी सहित बीजेपी शासित राज्यों में शिक्षा स्वास्थ्य बिजली और रोजगार पूरी तरह से चौपट है, उन्होंने कहां की हम यूपी में जिला पंचायत चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं और पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी के नतीजे बेहतर साबित होंगे। आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी और सत्ता हासिल करेगी।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here