Chhalaang movie First Look release: पीटी टीचर के रोल में आएंगे नजर Raj Kumar Rao

google

Raj Kumar Rao इस समय अपनी एक और फिल्म की रिलीज के लिए तैयार जोरों से लगे हैं। बता दें की उनकी इस आने वाली फिल्म का नाम ये फिल्म Chhalaang है। अपने बढ़िया अभिनय और किसी भी लुक में ढल जाने वाले Raj Kumar Rao इस फिल्म में एक पी टी टीचर का रोल निभा रहे है। इसी के साथ इसका पहला लुक सामने आ चुका है।

Raj Kumar Rao की फिल्म Chhalaang का पहला पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में आप उन्हें बच्चों से घ‍िरा हुआ देखेंगे। पोस्टर में स्कूल के बच्चों के साथ फिल्म की हीरोइन Nushrat Bharucha भी हैं। वहीं फुटबॉल पर सिर टिकाकर Raj Kumar Rao इस सबके सामने सो रहे हैं।पोस्टर को शेयर करते हुए Raj Kumar Rao ने लिखा, ‘लम्बी छलांग लगाने के लिए लम्बी नींद जरूरी है।

आपको बता दे की उनकी यह फिल्म13 मार्च को रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म Chhalaang में Raj Kumar Rao, Nushrat Bharucha और मोहम्मद जीशान अयूब काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। ये Raj Kumar Rao और हंसल की साथ में 5वीं फिल्म है। इससे पहले दोनों ने शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़ और ओमेर्टा में काम किया है।

Facebook account deactivate कैसे करे

फिल्म Chhalaang एक पी टी टीचर की फनी लेकिन प्रेरणादायक कहानी है। जो उत्तरी भारत के एक सरकारी स्कूल में काम करता है।Raj Kumar Rao के किरदार का नाम मोंटू है, जिसके लिए पी टी मास्टर होना एक नौकरी से बढ़कर कुछ नहीं है। लेकिन जब मोंटू के हालातों के चलते उसका सबकुछ दांव पर लग जाता है तब वो कुछ ऐसा करता है जो किसी ने नहीं सोचा होगा। Chhalaang में Nushrat Bharucha, नीलू का किरदार निभा रही हैं। नीलू, मोंटू की प्रेमिका है। वहीं मोहम्मद जीशान अयूब इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here