लखनऊ में कैब से सफर करना हुआ सस्ता व आसान

लखनऊ में बहुत सी राइड एप्प है जो की यात्रियों द्वारा राइड बुक करने पर यात्रियों को राइड देती है और उनको उनकी मंजिल तक पहुँचाती है। अब इन सभी कैब एप्प को टक्कर देने एक और कैब एप्प लखनऊ में आ गयी है। जिसका नाम inDrivar है। ये एक इंटरनेशनल कम्पनी है जो 26 देशों के 300 से ज्यादा शहरों में अपनी सर्विस देती है। अब इस कैब एप्प ने लखनऊ में अपनी सर्विस शुरू कर दी है। इस एप्प का दावा है की हम अपने यात्रियों को औरों से बेहतर राइड देंगे तथा यात्री जो किराया तय करेगा उससे उतना ही किराया लिया जायेगा।

अब नहीं रुकना पड़ेगा टोल प्लाजा पर

क्या है खास 

एप्प का दावा है की inDriver एक मात्र एप्प है जो यात्रियों को राइड बुक करने से पहले कैब के किराये का मोल तोल करने का अवसर देता है व इसमें कोई बिचौलिया नहीं है, सिर्फ यात्री और ड्राइवर ही है। जो स्वतंत्र होकर बात कर सकते है तथा यात्री किराये को लेकर मोल तोल कर सकता है। ये सुविधा बाकि किसी राइड एप्प में नहीं दी गयी है।

यात्री तय करे किराया

inDriver के चौफ मार्केटिंग ऑफिसर येगोर फेडोरोव ने बताया की हम लखनऊ में inDriver एप्प को लांच कर बहुत उत्साहित है। किसी भी जगह का किराया यात्री और ड्राइवर बात कर के खुद तय करने की स्वतंत्रता हमारा एप्प देता है। इससे दोनों ओर सामान निष्पक्ष्ता रहती है और यात्रियों को एक सस्ती राइड मिलने की संभावना भी रहती है। यात्री अपनी पसंद के रुट से जाने के लिए ड्राइवर को बता सकते है और ड्राइवर भी की इस रुट से इतना किराया आपको देना होगा। जिसके बाद मोल भाव कर यात्री अपनी मंजिल तक पहुँच सकते है। साथ ही inDriver एप्प के 2000 ड्राइवर लखनऊ में काम कर रहे है और लखनऊ के केंद्र से 20 किलोमीटर तक ये एप्प निकटतम उपनगर में सेवा दे रहा है।