UP : उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव में किसको मिलेगी जीत

Source - Google

UP : उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव आने वाला है और सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में लग गई है। हर कोई अपनी उपलब्धियां जनता को बताने और याद दिलाने में लगा हुआ है। ऐसे में भाजपा सरकार ने जान आशीर्वाद यात्रा निकली थी, जिसमे पुरे प्रदेश के लोगो का आशीर्वाद प्राप्त कर 2022 चुनाव में अपनी उपलब्धियों को बताते हुए जनता से आशीर्वाद लेकर चुनाव में जीत तय करना चाहती है।

इस जान आशीर्वाद यात्रा के बारे में केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने बीते दिन प्रेस वार्ता की। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य मंत्री ने पार्टी द्वारा आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा पूरी तरह से सफल रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के लिए जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। उत्तर प्रदेश की जनता दोबारा बीजेपी की सरकार देखना चाहती है। जन आशीर्वाद यात्रा में लोगो का भरी जन समर्थन मिला है।

UP : Congress प्रवक्ता ने BJP पर कसा तंज कहा महंगाई अब डायन नहीं अब महंगाई ….

2022 में भाजपा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारी बहुमत से सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री आवास योजना में उत्तर प्रदेश में 17.3 लाख आवास मंजूर किए गए। 14 लाख आवास चिन्हित करके निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। समाज को नशा मुक्त बनाने का संकल्प दिलाया।

उन्होंने बताया कि 75 युवाओं को अपने जीवन में नशा न करने का संकल्प दिलाया साथ कौशल किशोर ने शिक्षकों से अपील कि नई पीढ़ी के लड़के लड़कियों को नशे से बचाने के लिए शिक्षक दिवस के पूर्व को शिक्षक अपने अपने स्कूलों में बच्चों को संकल्प कराएं कि वह अपने जीवन में किसी भी प्रकार के नशे का सेवन नहीं करेंगे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here