Valentine’s Day के बाद अब आप इस डे की मदद से अपने बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड को सीखा सकते है सबक

google

आप हर बार की तरह इस बार भी अच्छे से Valentine week मना रहे होंगे। उम्मीद है कि इस बार आपका ‘Valentine week बेहद खास होगा। अभी तो ‘Valentine week में आपको खूब प्यार करने, कसमें वादे निभाने और गिफ्ट देने-लेने का भी मौका मिला। लेकिन अब आने वाले दिनों में आपको अपना गुस्सा निकालने, अपनी गलतियों को सुधारने, किसी को सबक सिखाने और रूठने-मनाने का भी मौका मिलेगा।

जी हां,’Valentine week के बाद आने वाला पूरा सप्ताह आपको अपनों से रू-ब-रू करवाएगा। ‘Valentine day के अगले दिन 15 फरवरी को ‘स्लैप डे’ मनाया जाता है। आमतौर पर लोग इसे बुरा दिन मानते हैं और गंभीरता से लेते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कोई भी दिन बुरा नहीं होता। आप ‘स्लैप डे’ को भी एन्जॉय कर सकते हैं, आइए जानें कैसे

इस डे की मदद से बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड को सबक सीखा सकते है

आपको कोई पूरे ‘वैलेंटाइन वीक’ परेशान करता रहा या कोई यूँ ही आपको बेहद तंग करता है तो आज सही दिन है। जब आप उसके खिलाफ एक्शन ले सकते हैं। जी हां, ‘स्लैप डे’ पर आप उसे मजा चखा सकते हैं। आपको परेशान करने वाले व्यक्ति को वहां बुलाना होगा जहां आप सहज महसूस करें और जब वो आ जाए तो प्यार से ये कहते हुए कि ‘सॉरी, मैंने तुम्हारे साथ ‘वैलेंटाइन वीक’ नहीं मनाया, लेकिन हम ‘स्लैप डे’ जरूर मनाएंगे’ एक थप्पड़ जड़ दें।

Valentine’s Day पर दें ये गिफ्ट, सब कुछ लुटा देगा आपका पार्टनर

जरूरी नहीं कि थप्पड़ ही मारें

आप किसी को सबक सिखाना चाहते हैं लेकिन आप चाहकर भी ऐसा नहीं कर पा रह तो ‘स्लैप डे’ से बेहतर दिन आपको नहीं मिलेगा। आप चाहें तो आज के दिन उसे स्लैप मारकर अपनी भड़ास निकाल सकते हैं। लेकिन आप ऐसा नहीं कर पा रहें तो अपनी बातों से उसे इतना गिल्ट महसूस करवाएं कि उसे एहसास हो उसने आपके साथ कितना बुरा किया है।

प्यार से भी लगता है थप्पड़

आप ‘स्लैप डे’ को सेलिब्रेट करना चाहते हैं, लेकिन आपको कोई ऐसा नहीं मिल रहा तो आप अपने वैलेंटाइन को बुलाइए और उन्हें प्यार से थप्पड़ मारकर ‘स्लैप डे’ विश कीजिए। इससे आपके पार्टनर को ये समझने में देर नहीं लगेगी कि आप अपने वैलेंटाइन के साथ अच्छा-बुरा हर दिन सेलिब्रेट करना चाहते हैं।

दिन को बुरा न समझें

कई लोग ‘स्लैप डे’ को बुरा समझते हैं और अपनी भड़ास निकालते रहते हैं। लेकिन आप ऐसा न करें बल्कि इसे भी हर दिन की तरह एन्जॉय करें। आप इसे हंसी-मजाक में अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करें। इसे मस्ती की तरह लें। फिर देखिए आपका ‘स्लैप डे’ कितना अच्छा जाता है।

टास्क की तरह लें

आप ‘स्लैप डे’ को एक टास्क की तरह लें। आप चाहें तो अपने फ्रेंड्स को इस दिन किसी अंजान को स्लैप मारने का टास्क दें। लेकिन ध्यान रहे ये सब मौज-मस्ती के दायरे में होना चाहिए।तो अब आप भी ‘स्लैप डे’ को गुस्से, प्यार और हंसी-खुशी के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं। लेकिन अभी यह सबक सिखाने का सिलसिला अभी ख़त्म नहीं हुआ अभी और भी डेस बाकि है। जिनकी मदद से आपको सबक सिखाने का पूरा मौका मिलेगा।

16 फरवरी- Kick Day

रोमैंटिक और खूबसूरत वैलेंटाइन डे के दूसरे दिन आता है किक डे। यहां किक करने का यह मतलब नहीं कि आप अपने प्रेमी को लात मार दें।  किक डे पर आप उस व्यक्ति से अपने रिलेशनशिप को किक ऑफ कर सकते हैं जिसने आपके प्यार को समझा ही नहीं।

17 फरवरी-Perfume Day

स्लैप डे और किक डे के बाद आता है परफ्यूम डे। अपने रिश्ते को एक और मौका देने के लिए आप अपने पार्टनर को परफ्यूम गिफ्ट कर सकते हैं। यह बात जरूर ध्यान रखिएगा कि परफ्यूम आपके लवर की पर्सनैलिटी को सूट करता हो।

18 फरवरी- Flirting Day

वैलेंटाइन डे भी जा चुका होगा और आपके वैलेंटाइन का फीवर भी उतर चुका होगा। अपने पार्टनर को यदि आपने किक ऑफ नहीं किया है तो 18 फरवरी को उनके साथ फ्लर्ट कर फ्लर्टिंग डे मनाएं।

19  फरवरी- Confession Day

हर साल 19 फरवरी को कन्फेशन डे मनाया जाता है। वैसे तो अपनी गलती मानना बहुत कठिन काम होता है लेकिन खास इस दिन आप कन्फेस कर सकते हैं। इस दिन को आप अपने हाथ से न जाने दें और अपने दिल की बात कह डालें।

20 फरवरी- Missing Day

इस दिन आप अपनों को याद करें। यह इस सीरीज का भी आखिरी दिन होता है। स्लैप, किक, परफ्यूम, फ्लर्टिंग और कन्फेशन डे के बाद आता है मिसिंग डे। इस दिन आप उन सब को याद कर सकते हैं जो आपके लिए बेहद खास थे लेकिन अब वे आपकी लाइफ में नहीं हैं।

21 फरवरी- Break Up Day

वैलेंटाइन सीरीज का आखिरी दिन होता है ब्रेक-अप डे। यह दिन ब्रेक अप करने वालों के लिए ही नहीं बल्कि सिंगल्स के लिए भी है। इस दिन को एंटी-वैलेंटाइन डे के रूप में भी मनाते हैं। इस दिन आप किसी भी ऐसे रिलेशनशिप से बाहर निकल सकते हैं जिसकी वजह से आप परेशान रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here