बाराबंकी में बड़ी सड़क दुर्घटना, पीएम मोदी ने सीएम योगी से की बात

18 people died in barabanki road accident
image source - google

उत्तर प्रदेश के Barabanki में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गयी है जबकि कई लोग बुरी तरह घायल हुए है। पीएम मोदी और सीएम योगी ने इस दुर्घटना पर दुःख जताया और पीड़ितों की हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए है।

पीएम मोदी ने कहा कि शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। अभी मुख्यमंत्री योगी से भी बात हुई है। सभी घायल साथियों के उचित उपचार की व्यवस्था की जा रही है। इसके साथ ही पीएम ने बाराबंकी में हुए दुखद हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए PMNRF से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की गई है। घायलों को 50,000 रुपये की सहायता दी जाएगी।

सीएम योगी ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र में घटित सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

संसद के आगे कृषि क़ानूनों के ख़िलाफ़ 200 किसान प्रतिदिन करेंगे इतने दिनों तक प्रदर्शन

कैसे हुआ हादसा?

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र में बस और ट्रक की टक्कर की वजह से बड़ा हादसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि बस में कुछ खराबी आ गयी थी। जिसके बाद यात्री लोग बस के पास ही लेट गए। इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मारी। जिससे लगभग 18 लोगों की मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार ये सभी लोग पंजाब और हरियाणा से काम करके अपने घर वापस लौट रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here