बुलंदशहर: अव्यवस्थाओं को लेकर विधायक संजय सिंह ने गौशाला के बाहर डाला बसेरा, मचा हड़कंप

Sanjay Sharma BJP MLA Anupshahar Assembly.
Sanjay Sharma BJP MLA Anupshahar Assembly.

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में देर रात अनूपशहर विधानसभा के भाजपा विधायक ने क्षेत्र के गांव नगला करन में गौशाला के बाहर रात बैठ कर बिताई।जैसे ही भाजपा विधायक के गौशाला के बाहर बैठने की सूचना मीडिया को मिली तो मीडिया ने गौशाला की ओर रुख किया हालांकि गौशाला पहुंचने पर भाजपा विधायक संजय शर्मा ने मीडिया से कहा कि वह रात्रि प्रवास पर गांव आए हैं।

भाजपा विधायक ने जताई खुद की इक्छा

Sanjay Sharma BJP MLA Anupshahar Assembly.
Sanjay Sharma BJP MLA Anupshahar Assembly.

भाजपा विधायक की खुद की इच्छा थी कि वह गायों को अपने हाथ से चारा खिलाएं भाजपा विधायक ने सुबह एक बीमार गाय को भी अपने हाथों से हरा चारा खिलाया।विधायक ने कहा कि गौ रक्षा के लिए सभी जिलों में एक ऐसा सॉफ्टवेयर बनना चाहिए, जिससे पता रहे कि जिले में कहां कितनी गाय किस गौशाला में है, उन्हें किस तरीके का भोजन नियमित दिया जा रहा है और गायों की सेवा किस तरह करनी चाहिये,यह सारा डाटा एक सॉफ्टवेयर में रहेगा जिससे सुविधा रहेगी कि कभी भी कोई भी गौशाला में गौ को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ले सकता है।

भाजपा विधायक की मांग  

DM Ravindra Kumar Bulandshahr.
DM Ravindra Kumar Bulandshahr.

इसी पूरे मामले को लेकर उन्होंने भाजपा के आलाकमान और प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी सुझाव दिया है कि प्रदेश के सभी जिलों में एसओपी बनाकर गायों की देखभाल की जाए।विधायक ने कहा कि वह अभी खुद गौशाला में ही बैठे हैं और जिला प्रशासन के अमले से कहा है कि पूरा अमला यहां पर आए और गौशाला में बैठकर उनसे गायों को मिलने वाली सुविधाओं पर चर्चा करें। किसी भी तरह की कोई भी बात ऑफिस में बैठकर नहीं होगी भाजपा विधायक संजय शर्मा ने कहा कि वह खुद गोधन की पैदाइश है और अपने पर गौ माता का आशीर्वाद मानते हैं।उनका कहना है कि वो गौ माता के आशीर्वाद से ही विधायक बने है,जैसे ही घटनाक्रम की सूचना डीएम को लगी तो डीएम,एसएसपी और एडीम प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर गौशाला का निरीक्षण किया।

डीएम ने निरीक्षण के बाद की कार्यवाही

bulandshar news
bulandshar news

डीएम ने निरीक्षण करने के बाद औरंगाबाद ब्लॉक के एडीओ पंचायत लखावटी के पशु चिकित्सक और नगला करन के ग्राम प्रधान के खिलाफ एफआई आर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं।बुलंदशहर डीएम रविंद कुमार ने गौशाला का निरीक्षण करने के बाद डीएम ने खुद अपने हाथों से गायो को हरा चारा खिलाया ।

रिपोर्ट-सत्यवीर सिंह

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here