बुलंदशहर : कालाबाजारी को जा रहा पकड़ा गया सरकारी राशन,मुकदमा दर्ज

    black marketing, case filed
    Bulandshahr

    बुलंदशहर:। यूपी के बुलंदशहर में पूर्ति विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर कार्यवाही करते हुए काला बाजारी को ले जाया जा रहा सरकारी राशन पकड़ा है। पूर्ति निरीक्षक की इस कार्रवाई के बाद से राशन के खाद्यान्न की कालाबाजारी करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

    क्या है पूरा मामला :-

    वीओ : बुलंदशहर के कस्बा शिकारपुर नगर क्षेत्र में पूर्ति विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए 22 कुंटल 45 किलो सरकारी राशन पकड़ा है। बताया जाता है कि शिकारपुर के पुराना डिबाई रोड स्थित गोदाम में राशन का गेहूं और चावल भरा हुआ था। जहां से यह लोग प्रतिदिन गेहूं व चावल की कालाबाजारी करते थे।

    गोदाम स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    राशन के खाद्यान्न की कालाबाजारी करने की सूचना मुखबिर द्वारा पूर्ति निरीक्षक को मिली। पूर्ति निरीक्षक द्वारा खाद्यान्न की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए मुखबिर द्वारा बताए हुए स्थान पर छापा मारा जहां पूर्ति निरीक्षक व तहसीलदार ने कालाबाजारी को जा रहा 22 कुंटल 45 किलो खाद्यान्न पकड़ा। पूर्ति निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने गोदाम स्वामी सुनील जैन के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 3 / 7 आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। पूर्ति निरीक्षक की इस कार्यवाही के बाद से शिकारपुर में राशन के खाद्यान्न की कालाबाजारी करने वालों में हड़कंप मचा है।

    रिपोर्ट:-सत्यवीर सिंह…

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here