बुलंदशहर: हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े पांच शार्प शूटर्स

bulandshahr crime news
bulandshahr crime news

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये अभियान के तहत बुलंदशहर जिले की कोतवाली देहात पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहाँ पुलिस ने तीन शार्प शूटर्स समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।जो एक हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस को भारी मात्रा में असलहा भी बरामद हुआ है।

bulandshahr crime news
bulandshahr crime news

जाने क्या है मामला

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र का है,जहाँ खुर्जा निवासी लवी ठाकुर का सचिन और मनोज नाम के शख्स से लम्बे समय से विवाद चल रहा था। विवाद के चलते लवी ठाकुर की हत्या करने जा रहे शार्प शूटरों की जानकारी पुलिस को मुखबीरो से मिली। सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए कोतवाली क्षेत्र में नाका बंदी कर तीन शार्प शूटर्स समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया और बदमाशों के पास एक पिस्टल, चार तमंचे, नौ कारतूस और एक कार बरामद हुई है।

एसपी सिटी बुलंदशहर का बयान 

एसपी सिटी बुलंदशहर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया की कोतवाली देहात पुलिस ने तीन शार्प शूटर्स समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार शूटरों ने पुलिस को बताया की दो गुटों में कई दिनों से वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी और आज वह एक पंचायत में झगड़ा करने की नियत से जा रहे है।कोतवाली पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया और अभियान के दौरान बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से भारी मात्रा में अवैध असलहा बरामद हुआ है और उन्होंने बताया की वह लवी ठाकुर की हत्या करने जा रहे थे।

रिपोर्ट- सत्यवीर सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here