फिल्म ‘Phir Hera Pheri’ जैसा मामला आया सामने,ऐसे ठगे करोड़ों रुपये…

Phir Hera Pheri' as case came to light
Bulandshahr

बुलंदशहर:। अगर आपने फिल्म ‘फिर हेरा फेरी'(Phir Hera Pheri) देखी होगी तो आपको याद होगा की फिल्म में एक ‘लक्ष्मी चिट फण्ड नामक कंपनी ने 25 दिनों में पैसा डबल करने के नाम पर कैसे लोगों के पैसे ठगे थे। इसके अलावा लोग भी  कैसे इनके झांसे में आकर अपना पैसा कंपनी में आसानी से लगा देते थे।

ये तो रही फिल्म की कहानी,लेकिन एक ऐसा ही मामला जिला Bulandshahr से सामने आया है, जहाँ कंपनी के डायरेक्टर ने रकम दोगुनी करने के नाम पर दर्जनों परिवारों से करोड़ों रुपए ठग लिए हैं।

ये रहा पूरा मामला :-

ताज़ा मामला यूपी के Bulandshahr जिले के नरसैना थाना क्षेत्र के बुगरासी का है जहाँ डेढ़ साल में रकम दोगुनी करने के नाम पर एक कंपनी का डायरेक्टर दर्जनों परिवारों से करोड़ों रुपए ठग कर फरार हो गया।

इस फ्रॉड के बाद करीब दर्जनों परिवारों ने एक कंपनी के डायरेक्टर पर करोड़ों रुपये की ठगी का आरोप लगाया है।

पीड़ित परिवारों की ओर से मामले की SSP से शिकायत की गई है। पीड़ित परिवारों का आरोप है कि जनपद हापुड़ निवासी युवक करीब एक दशक से यहां कंपनी चला रहा था। इस कंपनी में 5 डायरेक्टर थे और कंपनी ली हुई रकम का 4% मासिक ब्याज अथवा डेढ़ वर्ष के लिए जमा की गई रकम को 2 गुना करके वापस लौटने का दावा किया जाता था।

आरोपी पर कई मामले दर्ज

आरोप है कि डायरेक्टर ने लॉकडाउन से ही लोगों के फ़ोन उठाने बन्द कर दिए, वहीं जब इन लोगों की ओर से आरोपी पर अपने पैसे के लिए दवाब बनाया गया तो वो यहां से फरार हो गया। पीड़ितों के मुताबिक़ आरोपी पर कई मामले दर्ज हो चुके हैं मगर अभी तक भी इन लोगों का पैसा वापस नहीं मिल सका है।

Bulandshahr _रिपोर्ट:-सत्यवीर सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here