बुलंदशहर : सुदीक्षा भाटी की मौत से उठा पर्दा,पुलिस ने किया ऐसे खुलासा…

Sudiksha Bhati's death,
Bulandshahr

बुलंदशहर :। एसआईटी ने आज बहुचर्चित होनहार सुदीक्षा भाटी की मौत से पर्दा उठा दिया। पुलिस का दावा है कि छात्रा की मौत सामान्य हादसे में गई। छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना नहीं हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुलेट सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से मॉडिफाइड बुलेट मोटर साईकल, सायलेंसर, हेलमेट और जाट लिखी बुलेट की नम्बर प्लेट बरामद की है।

मुखबिर के इशारे पर पहुंची पुलिस

एसआईटी की टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सुदीक्षा भाटी के गुनाहगारों की तलाश में लगे थे, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि सुदीक्षा भाटी एक्सीडेंट का आरोपी बुलंदशहर एआरटीओ दफ्तर के पास किसी के इंतज़ार में खड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मुखबिर के इशारे पर बुलेट सवार युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया युवक चौधरी दीपक सोलंकी है।

पूछताछ मे आई ये बात सामने

पूछताछ में दीपक ने पुलिस को बताया कि वह एक कांट्रेक्टर के यहाँ काम करता हूँ। और 10 अगस्त को राज मिस्त्री राजू को लेकर काली बुलेट से निर्माणाधीन साइट पर जा रहा था। औरांगबाद चारोरा मुस्तफाबाद के पास उसकी बुलेट मोटर साईकल के सामने अचानक हरे रंग का ऑटो और भैंसा बुग्गी आ गई। इसकी वजह से उसे अचानक ब्रेक लगाने पड़ गए और पीछे से आ रही सुदीक्षा कि बाइक बुलेट से टकरा गई। इससे छात्रा सड़क पर जा गिरी और उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मामला बहुचर्चित हो जाने से वह डर गया था। इसलिए दीपक ने काला आम चौराहे पर बुलेट को मॉडिफाइड करवा दिया था। इतना ही नहीं किसी को शक न हो इसलिए दीपक ने टायर, सायलेंसर और जाट लिखी नम्बर प्लेट भी हटवा दी। पुलिस ने राजू और दीपक की निधानदेही पर मोडिफाइड बुलेट मोटर साईकल, सायलेंसर, हेलमेट, नम्बर प्लेट और टायर बरामद कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

रिपोर्ट:-सत्यवीर सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here