बुलंदशहर: कृषि अध्यादेश पूंजीपतियों तथा विदेशी कंपनियों को कृषि भूमि बेचने की साजिश

Bulandshahr News
Bulandshahr News

बुलंदशहर।शिकारपुर तहसील में सपाइयों ने भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल के नाम शिकारपुर एसडीएम को विधानसभा अध्यक्ष अमर सिंह बघेल के नेतृत्व में एक ज्ञापन सौपा। वही विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि मोदी सरकार के कृषि अध्यादेशों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश में जगह जगह प्रदर्शन किया जा रहा उसी क्रम में आज शिकारपुर में भी प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया गया है।

नगर अध्यक्ष आस मौहम्मद गाजी का बयान

धरना  प्रदर्शन को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष आस मौहम्मद गाजी ने कहा कि मोदी सरकार कृषि को बड़े पूंजीपतियों तथा विदेशी कंपनियों के हवाले करके कृषि भूमि पर कब्जा कराना चाहती है। किसी विधेयक कारपोरेट खेती और ठेका खेती का रास्ता खोलेंगे। जिससे किसान बर्बाद हो जाएगा । अंत में कर्ज में डूबा किसान कंपनियों को अपनी जमीन देने पर मजबूर हो जाएगा और फसल खरीद में मंडी से बाहर बड़ी कंपनियों की घुसपैठ से जमाखोरी और मुनाफाखोर कंपनी पूरे कृषि बाजार पर कब्जा कर लेंगे।

Bulandshahr News
Bulandshahr News

जिससे कृषि व्यापारी व उपभोक्ता दोनों बर्बाद होंगे।वही सपाइयों पर झूठे मुकद्दमें किये जा रहे उत्पीड़न किया जा रहा यह सब रोका जाए।धरना में सर्वसम्मति से कृषि विधेयकों के खिलाफ आज आये सभी कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए धरना प्रदर्शन को सफल बनाने पर आभार व्यक्त किया इस अवसर पर तमाम सपाई कार्यकर्ता उपस्थित हुए। धरना प्रदर्शन के दौरान पुलिस व्यवस्था चाक चौबंद रही।

रिपोर्ट- सत्यवीर सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − eight =