मां-बेटे की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस को शुरुआती जांच में मिली…

Double Murder
image source - google

बुलंदशहर जनपद में खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हरी एंक्लेव कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब कॉलोनी में स्थित घर में मां-बेटे की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी और मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जाँच शुरू कर दी।

पुलिस अपनी शुरुआती जांच में मृतकों के किसी पहचान वाले के द्वारा मां बेटे की हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। जबकि पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद मृतक मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घटना स्थल की फोरेंसिक टीम से जांच कराई है।

दोनो शवों को देखकर प्रतीत होता है जैसे कई दिन पहले मां-बेटे की हत्या की गई हो, वहीं हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गए। जबकि घर के बाहर लगे दो कैमरों को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की करवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शिकारपूर कोतवाली क्षेत्र के मूल निवासी रमेश का परिवार कुछ दिन पहले ही खुर्जा में शिफ्ट हुआ था। पुलिस दावा करती है कि घर का दरवाजा सिर्फ परिचित लोगों के लिए ही खुलता था। मगर बाहरी लोगों का भी आना-जाना था।

चोरों ने किराने की दुकान में सेंध लगा डेढ़ लाख की चोरी कर पुलिस को दी खुली चुनौती

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है, जबकि पुलिस अधिकारी घटना का जल्द अनावरण करने का भी दावा कर रहे हैं। पूरे मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है की एक घर मे मां-बेटे की आज डेड बॉडी मिली है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रतीत होता है कि हत्या किसी जानने वाले ने की है। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा फिलहाल हत्याकांड की गंभीरता से जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here