बुलंदशहर: हाजी यामीन आजाद समाज पार्टी से उपचुनाव के बने उम्मीदवार

Bulandshahr news
Bulandshahr news

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव को लेकर समस्त पार्टियों में  उमीदवारो को लेकर चर्चाये चल रही है। इसी बीच आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व कोषाध्यक्ष ने आज बुलंदशहर विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव में अपने उमीदवार की घोषणा करते हुए हाजी यामीन के नाम पर फाइनल मोहर लगा दी है।

आजाद समाज पार्टी राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ने किया ऐलान 

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व कोषाध्यक्ष श्री वीरेंद्र शिरीष ने की हाजी यामीन के नाम की घोषणा। वीरेंद्र शिरीष ने बताया हाजी यामीन एक ईमानदार और साफ-सुथरी छवि के इंसान हैं। जिस कारण हाजी यामीन का टिकट फाइनल किया गया है।

Virendra Kumar Shirish bulandsahr news
Virendra Kumar Shirish bulandsahr news

हमारी प्राथमिकता ईमानदार और साफ-सुथरी छवि के लोगों को राजनीति में लाना है।ईमानदार लोग राजनीति में आएंगे तो समाज की रूपरेखा बदलेगी।दलित गरीब और किसानों के हित के लिए तेजी से काम कराए जाएंगे। किसी भी मजबूर और मजदूर आदमी का शोषण किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा।

हाजी यामीन का  बयान

हाजी यामीन ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा की ऊपर वाले का दिया मेरे पास सब कुछ है। मैं राजनीति में सिर्फ और सिर्फ गरीब दलितों मजदूर व मजबूर लोगों की मदद करने के उद्देश्य मैदान में उतरा हूं। मैं हर वर्ग के लोगों के लिए व बुलंदशहर के विकास के लिए मैदान में उतरा हूं।

Haji Yameen
Haji Yameen

राजनीति किसी लोभ लालच में नहीं बल्कि समाज के लिए काम करना मेरा उद्देश्य रहेगा।आजाद समाज पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने भी अपने विचार रखे। वीरेंद्र शिरीष के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर हाजी आमीन को मजबूती से चुनाव लड़ाने का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट- सत्यवीर सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here