बेटे की लव मैरिज बाप पर पड़ी भारी, बदमाशों ने घर के बाहर कर दी…

Bulandshahar crime news

यूपी के बुलंदशहर में एक वृद्ध की ताबड़तोड़ गोली मारकर सिर्फ इसलिए निर्मम हत्या कर दी गई। क्योंकि उसके बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से प्रेम विवाह कर लिया था। इस गोलीकांड में मृतक के परिजनों ने लड़की के पिता पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वही इस गोलीकांड से परिवार में दहशत का माहौल है।

एक के बाद एक मारी 4 गोलियां 

पूरी घटना बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र, कालिंदी कुंज की है। जहां एक वृद्ध को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 गोलियां मारी। घटना में घायल हुए वृद्ध को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो पता चला कि चार व्यक्ति बाइक पर सवार होकर उसके घर के पास आए और घर के बाहर खड़े उसके पति को गोलियों से भून डाला, इतना ही नहीं बदमाशों ने वृद्ध को उठाकर घर से थोड़ी दूर झाड़ियों में फेंक दिया और आरोपी मौके से फरार हो गए।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके बेटे ने पिछले महीने दूसरी जाति की लड़की से प्रेम विवाह किया था । जिससे नाराज़ लड़की का पिता और भाई अपने दामाद को मारने उसके घर पहुंचे। म्रतक की पत्नी ने बताया कि जब लड़का आरोपी को नही दिख तो उसने घर के बाहर खड़े वृद्ध को गोलियों से भून डाला। आनन फानन में परिजन वृद्ध को अस्पताल लेकर पहुँचे जहां अस्पताल में उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो गई।

एसएसपी की बड़ी कार्यवाही 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है की परिजनों ने पहले भी इस मामले में तहसील चौकी इंचार्ज को अवगत कराया था। लेकिन चौकी इंचार्ज की लापरवाही से आज ये घटना कारित हो गयी। एसएसपी ने कार्यवाही करते हुए चौकी इंचार्ज संतोष मिश्रा और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।जबकि परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।एसएसपी जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात भी कह रहे हैं।

Reporter – सत्यवीर सिंह

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here