कानपुर में अपहरण के बाद हत्या मामले पर बोली बसपा सुप्रीमो मायावती….

BSP supremo Mayawati speaks
Google

लखनऊ:। कानपुर में अपहरण के बाद हत्या मामले पर कानपुर पुलिस के ऊपर एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं तो वहीँ विपक्ष अब यूपी सरकार को घेरने आगे आ चुकी है। जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके कहा की ”यूपी में जारी जंगलराज के दौरान एक और घटना में कानपुर में अपहरणकर्ताओं द्वारा श्री संजीत यादव की हत्या करके शव को नदी में फेंक दिया गया जो अति-दुःखद व निन्दनीय। प्रदेश सरकार खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यव्स्था के मामले में तुरन्त हरकत में आए, बीएसपी की यह माँग है।”

आपको बता दें की बीती 22 जून को कानपुर में एक युवक लापता हो गया। इसके बाद करीब एक हफ्ते बाद परिजनों के पास फिरौती के लिए फोन आने लगा ।युवक के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी लेकिन पुलिस ने भी यह कहते हुए कि पहले युवक की सकुशल बरामदगी हो जाए फिर पैसे तो वापस हम ला ही देंगे।

घटना के एक महीने बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी कि अब संजीत इस दुनिया मे नही है । यह खबर सुनते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया परिजन रो-रोकर यही कहते रहे पुलिस की लापरवाही के चलते उनके बच्चे की जान चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here