UP : BSP के दिग्गज नेता पार्टी छोड़ SP में हुए शामिल

UP : UP पूर्वांचल के राजनीति में चर्चित चेहरे पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने BSP से इस्तीफा दे दिया। अपने बेटे आनंद चौधरी जोकि बलिया जिला पंचायत अध्यक्ष है, उनके साथ आज समाजवादी पार्टी मुख्यालय में अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। अखिलेश यादव ने बीएसपी नेता को सपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अम्बिका चौधरी सम्बोधन देते वक़्त भावुक हुए जिन्हें अखिलेश यादव ने सम्भाला।

अम्बिका चौधरी ने कहा कि आज मैं पार्टी में शामिल होकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। समय की मांग है संघर्ष के समय मैं अखिलेश जी के साथ हूँ, समाजवादी पार्टी की सरकार बनने से गरीबों का भला होगा। वहीं अंबिका ने कहा कि मेरा आज सपा में पुनर्जन्म जैसा दिन है। मेरा संकल्प है 2022 में अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरी ताकत लगा दूंगा। समाज का कोई तबका बीजेपी की सरकार से खुश नहीं है।

मशहूर शायर मुन्नवर राणा का छलका दर्द, लगाई प्रधानमंत्री से मदद की गुहार!

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले समय में सरकार बनेगी उस दिशा में मिलकर हम सब काम करेंगे। मेरी कोशिश होगी नेता जी के जितने भी साथी हैं उनको पार्टी से जोड़ा जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि न जाने क्यों कुछ रिश्ते आसानी से जुट जाते हैं। राजनीति में उतार चढ़ाव लगा रहता हैं जो सही समय में साथ दे वही सच्चा साथी है। जिला पंचायत चुनाव में बलिया के लोग पूरी मजबूती से खड़े दिखाई दिए। बलिया का रिश्ता समाजवादियों के साथ मजबूत रहा है। लखनऊ में बलिया की पहचान बनी है, जैसे की बिल्डिंग, जनेश्वर मिश्र का नाम अहम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here