भाजपा और सपा ने अंदर ही अंदर मिलाया था हाथ : शमसुद्दीन राईनी

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने बुलंदशहर के स्याना पहुंचे बसपा के पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईनी ने भाजपा और सपा पर जमकर जुबानी बाण चलाए। शमसुद्दीन ने कहा कि 2012 में सत्ता पर काबिज़ होने के लिये सपा ने पर्दे के पीछे से भाजपा से गठबंधन कर लिया था, क्योंकि दोनों दल जानते थे कि अगर बसपा आगे भी सत्ता पर काबिज रही तो यूपी से अन्य दलों का सफाया हो जाएगा।

राईनी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में सिर्फ 4 लोग नज़र आते हैं दो बेचने वाले और दो खरीदने वाले। शमसुद्दीन बोले भाजपा हिंदू की बात करती है और सपा मुस्लिम की बात करती है। बसपा सुप्रीमो मायावती फ़क़त ऐसी नेता हैं जो सर्व समाज को साथ लेकर चलने की बात करती हैं। पत्रकारों से वार्ता करते हुए राइन ने दावा किया कि यूपी 2022 विधानसभा चुनाव में बसपा 250 से ज़्यादा सीट जीतने जा रही है।

सीएम योगी की कार्यवाही से बेखौफ पुलिसकर्मी कर रहे मनमानी

गौरतलब है कि पश्चिमी यूपी तथा उत्तराखंड प्रभारी शमसुद्दीन राईनी स्याना विधानसभा प्रभारी सुनील भारद्वाज द्वारा आयोजित कराया गया एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के लिए बुलंदशहर के स्याना पहुंचे थे जहां उन्होंने और भी ऐसे कई बातें कहीं जोकि बसपा को फायदा पहुंचा सके। आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका क्या असर होगा ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here