झांसी : ब्राह्मण समाज ने फूंका किसान नेता राकेश टिकैत का पुतला…

Brahmin society
Jhansi

झांसी :। जिले में ब्राह्मण समाज को इंगित कर अमर्यादित तथा अनर्गल टिप्पणियों के विरोध में आज राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने इलाइट चौराहे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया। हाल ही में किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा ब्राह्मण समाज को इंगित कर की गई टिप्पणी को अमर्यादित बताते हुए महासंघ ने इलाइट चौराहे पर जमकर नारेबाजी की तथा किसान नेता का पुतला फूंका।

ब्राह्मण महासंघ के कार्यकर्ताओं के एकत्र होने की सूचना मिलते ही पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी भी चौराहे पर पहुंच गए, लेकिन तब तक कार्यकर्ता पुतला फूंक चुके थे। बाद में महासंघ के जिला अध्यक्ष ऋषिकेश रावत के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नाम संबोधित ज्ञापन देकर अवगत कराया गया कि पिछले कुछ समय से विप्र समाज को इंगित कर अनर्गल तथा अमर्यादित टिप्पणियां की जा रही हैं। ऐसी स्थिति में विप्र समाज की युवा शक्ति को संभालना दुरुह होता जा रहा है। ज्ञापन में कहा गया कि हाल ही में किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।

इसके अलावा झांसी में भीम आर्मी के दो पदाधिकारियों द्वारा फेसबुक पर ब्राह्मण समाज को इंगित करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई। ज्ञापन में इस प्रकार की घटनाओं को रोके जाने तथा इन प्रकरणों में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। इस दौरान पंकज रावत, रत्नेश समाधिया आदि सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here