टी20 में भी दोहरा शतक मार सकता है ये खिलाड़ी,इस दिग्गज ने किया दावा…!

rohit-sharma-virat-kohli
Google

ऑस्ट्रेलिया के माने जाने पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर Brad hogg भारतीय टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ हिटमैन यानी Rohit Sharma की बल्लेबाज़ी से बेहद प्राभवित हैं। और उनकी बल्लेबाज़ी से प्रभावित होकर उन्होंने Rohit Sharma के लिए यहाँ तक कह दिया है की Rohit एकमात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जो टी-20 फॉर्मेट में दोहरा शतक लगाने का दम रखते हैं।

Shoaib Akhtar ने सुनाई चीन को खरी-खरी

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर Brad hogg ने ट्विटर पर यह बात कही है,और उन्होंने ये दावा फैंस के सवालों का जवाब देते हुए किया और कहा की ”मौजूदा समय में रोहित शर्मा एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो मुझे लगता है कि वो इसमें सक्षम हैं। उनका अच्छा स्ट्राइक रेट है, उनकी शानदार टाइमिंग है, उनके पास मैदान पर हर तरफ छक्के जड़ने के लिए अच्छे शॉट्स हैं।’

हिटमैन कहे जाने वाले Rohit Sharma ने अपना डेब्यू मैच 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ डरबन में टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में किया था। Rohit के नाम 94 टी-20 इंटरनेशनल मैच में 2331 रन हैं जो की उन्होंने 32.37 की औसत और 137.68 के स्ट्राइक रेट से बनाए हैं। इसके अलावा उनके नाम 4 शतक और 16 अर्धशतक भी दर्ज हैं।

Corona Virus के लिए Ronaldo ने की मरीजों के लिए ये ख़ास पहल….

Rohit का टी-20 में उच्चतम स्कोर 118 है, वनडे में उनके नाम पर सर्वोच्च स्कोर का रिकॉर्ड दर्ज है,उन्होंने 2014 में Srilanka के खिलाफ 264 रन बनाए थे. वह वनडे में तीन दोहरे शतक जड़ने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + nineteen =